विपक्ष पर हमला बोलते हुए सुषमा स्वराज ने कही ऐसी बात

Apr 10 2019 10:11 AM
विपक्ष पर हमला बोलते हुए सुषमा स्वराज ने कही ऐसी बात

आगरा : देश की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने सोमवार को कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष पर एक साथ हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी को देश की जनता का नब्ज पता नहीं है। मोदी ही एक मात्र एैसे व्यक्ति हैं जिनको पता है कि देश की जनता क्या चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा का घोषणा पत्र राष्ट्रवाद की बात करता है जबकि कांग्रेस को केवल राष्ट्रद्रोह के बारे में ही पता है।

लालू की जमानत याचिका पर आज फैसला सुनाएगा सुप्रीम कोर्ट

कुछ ऐसा बोली स्वराज 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां आयोजित विजय संकल्प साइबर योद्धा’ सम्मेलन में पहुंचीं सुषमा स्वराज ने यह बातें कही। सुषमा स्वराज ने कहा कि मोदी सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करते हैं लेकिन विपक्ष इसका सबूत मांगता है। भाजपा का संकल्प पत्र राष्ट्रवाद, अन्त्योदय और सुशासन पर टिका है। बता दें लोकसभा चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.

आज रोड-शो के बाद चौथी बार अमेठी से नामांकन करेंगे राहुल गाँधी

राहुल पर साधा निशाना 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि राहुल गांधी से पूछना चाहते हैं कि जब हिन्दुस्तान से देश द्रोह खत्म हो जाएगा तो आतंकवाद पर कैसे लगाम लगेगी। देश में अगर आतंकवाद नहीं है तो राहुल गांधी एसपीजी की सुरक्षा लेकर क्यों चलते हैं। पुलवामा आतंकी हमले के बाद विपक्ष ने कहा था कि भाजपा मामले को गरमाने का प्रयास कर रही है। लेकिन हमने कहा था कि पाकिस्तान ने ऐसी हरकत की तो हम चुप नहीं बैठेंगे।

तेलंगाना में गरजे अमित शाह, पुछा- क्या राहुल दे सकते हैं पाक को पीएम मोदी जैसा जवाब ?

अखिलेश को तगड़ा झटका, सपा का बड़ा नेता भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव: उर्मिला ने दाखिल किया नामांकन, इतने करोड़ की है उनकी संपत्ति...