कुरुक्षेत्र पहुंचे पीएम मोदी, प्रदेश को दी कई महत्वपूर्ण सौंगातें

Feb 12 2019 02:05 PM
कुरुक्षेत्र पहुंचे पीएम मोदी, प्रदेश को दी कई महत्वपूर्ण सौंगातें

कुरुक्षेत्र : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज धर्मनगरी कुरुक्षेत्र से देशवासियों को स्वच्छता का संदेश दे रहे हैं। इस दौरान हरियाणा प्रदेश को 5 बड़ी सौंगातें भी दी। प्रधानमंत्री इस समय मंच पर मौजूद हैं। उनके साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल और राज्यपाल सत्यनारायण आर्य भी मौजूद हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर करीब बारह बजे कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय स्थित हेलीपैड पर उतरे। यहां पर राज्यपाल सत्यनारायण आर्य और मुख्यमंत्री मनोहर लाल पीएम का स्वागत किया। इसके बाद पीएम का काफिला सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचा।

राजधानी में आंध्र भवन के पास मिला दिव्यांग का शव, खुदकुशी की आशंका

सीएम ने भी किया सभा को संबोधित 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ब्रह्म सरोवर के करीब बनाए गए स्वच्छता शक्ति सम्मेलन के पंडाल से पीएम स्वच्छता अभियान से जुड़ी 18 हजार महिला स्वच्छता गृहिणियों को सम्मानित किया। देश के कई राज्यों से आए नगर आयुक्तों और प्रतिनिधियों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई। कार्यक्रम स्थल पर पीएम ने स्वच्छता पर आधारित एक एग्जीबिशन का दौरा भी किया। वही प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भी लोगों को संबोधित किया।

रेनॉ दे रही अपनी कार पर लाखों रु की छूट, डस्टर और क्विड इतने सस्ते में आएगी घर

कई परियोजनाओं का किया लोकार्पण 

जानकारी के लिए बता दें पीएम मोदी ने रिमोट से कुरुक्षेत्र में बने देश के पहले आयुष विश्वविद्यालय के नए कैंपस का शिलान्यास किया। इसी के साथ पीएम मोदी ने रिमोट से पानीपत में बने युद्ध स्मारक का शिलान्यास किया। वही पीएम नरेंद्र मोदी ने रिमोट से झज्जर के बहादुरगढ़ में बनने वाले राष्ट्रीय कैंसर अस्पताल का शिलान्यास किया। पीएम नरेंद्र मोदी ने रिमोट से पंचकूला में बनने वाले आयुष पीजी कॉलेज का शिलान्यास किया।

अभी घर ले आएं सुजुकी की यह गाडी, मिल रहा 80 हजार रु तक का डिस्काउंट

देश के इन राज्यों में जारी है स्वाइन फ्लू का कहर, आज भी इतनों की हुई मौत

जल्द ट्रेक पर उतरेगी वंदे भारत एक्सप्रेस, यात्रियों को करना होगा यह कार्य