रिवर्स स्विंग कर रहे इमरान खान, लेकिन हमें हेलीकाप्टर शॉट मारना आता है- पीएम मोदी

रिवर्स स्विंग कर रहे इमरान खान, लेकिन हमें हेलीकाप्टर शॉट मारना आता है- पीएम मोदी

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में इस बार राष्ट्रवाद एक बड़ा मुद्दा बनकर सामने आया है, इसके साथ ही पाकिस्तान का उल्लेख भी हर बार सुनने को मिल रहा है. पीएम नरेंद्र मोदी ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने की बात कही है. पीएम मोदी ने कहा है कि इमरान खान अभी रिवर्स स्विंग करने का प्रयास कर रहे हैं, किन्तु हम भी हेलिकॉप्टर शॉट लगाना जानते हैं. पीएम मोदी का ये बयान पाकिस्तान के उन आरोपों के बाद आया है, जिसमें पाक, भारत के द्वारा हमला किए जाने की बात कह रहा है.

एक हिन्दी अखबार को दिए साक्षात्कार में पीएम मोदी ने पाकिस्तान के मुद्दे पर खुलकर चर्चा की. जब उनसे सवाल किया गया कि पाकिस्तान कह रहा है कि भारत कभी भी उस पर हमला कर सकता है. इस पर पीएम मोदी ने जवाब दिया है कि अगर दुश्मन और आतंकियों को हमारा भय सताता है तो यह अच्छी बात है. उन्होंने पाकिस्तानी पीएम इमरान खान पर भी हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि इमरान खान एक खिलाड़ी थे, उनका हालिया बयान भारत के चुनाव को प्रभावित करने के लिए एक किस्म की रिवर्स स्विंग है. किन्तु भारतीय जानते हैं कि रिवर्स स्विंग पर हेलिकॉप्टर शॉट किस तरह मारा जाता है. उन्होंने कहा है कि इमरान खान पाकिस्तान के चुनाव में नारा लगवाते थे ‘मोदी का जो यार है, वो गद्दार है’.

उल्लेखनीय है कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही पाकिस्तान और भारत के संबंध में दरार आ गई है. आतंकी हमले का बदला लेने के लिए इंडियन एयर फ़ोर्स ने बालाकोट में एयर स्ट्राइक की थी और आतंकी ठिकानों को निशाना बनाया था. भारत में कई विपक्षी दलों ने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव के कारण पाकिस्तान के साथ गर्मागर्मी का मसला उठाया है, ताकि अन्य मसले गायब हो जाएं.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: टिकट पर छपी थी पीएम मोदी की तस्वीर, रेलवे ने लिया बड़ा एक्शन

राजनीति में उतरा रविंद्र जडेजा का पूरा परिवार, दो ने ज्वाइन की भाजपा, तो दो गए कांग्रेस के साथ

ममता का कांग्रेस पर वार, कहा- आरएसएस कर रहा प्रणब मुखर्जी के बेटे के लिए प्रचार