ममता का कांग्रेस पर वार, कहा- आरएसएस कर रहा प्रणब मुखर्जी के बेटे के लिए प्रचार

ममता का कांग्रेस पर वार, कहा- आरएसएस कर रहा प्रणब मुखर्जी के बेटे के लिए प्रचार

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने सोमवार को कांग्रेस पर लोकसभा चुनाव जीतने के लिये राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की सहायता लेने का आरोप लगाया है, साथ ही लोगों से आग्रह किया है कि वे कांग्रेस, भाजपा और लेफ्ट के 'घातक' गठजोड़ को मात दें। ममता बनर्जी ने 2018 में नागपुर में संघ के एक कार्यक्रम में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के शामिल होने का उल्लेख करते हुए आरोप लगाया है कि संघ उनके बेटे और कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत मुखर्जी के लिए चुनाव प्रचार कर रहा है।

वहीं ममता के आरोपों पर पलटवार करे हुए कांग्रेस ने उन्हें राज्य में आरएसएस के बढ़ने के लिए जिम्मेदार ठहराया है। पश्चिम बंगाल कांग्रेस समित के प्रमुख सोमेन मित्रा ने कहा है कि आरएसएस कांग्रेस की मदद नहीं कर रहा है, बल्कि पश्चिम बंगाल में यह सत्तारूढ़ दल (टीएमसी) का बचाव कर रहा है। ममता बनर्जी ने मुस्लिम बहुल मुर्शिदाबाद जिले के बेलडांगा में एक चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, 'भानुमति का पिटारा खोलने के लिए मुझे विवश मत कीजिए। कांग्रेस की समूची योजना का पर्दाफाश हो जाएगा।'

ममता बनर्जी ने कहा है कि, 'बहरामपुर से  कांग्रेस प्रत्याशी अधीर चौधरी की वाम और भाजपा की सहायता से चुनाव जीतने की रणनीति इस बार कामयाब नहीं होगी। लोगों को ऐसे संदिग्ध चरित्र वाली पार्टी के पक्ष में मतदान नहीं करना चाहिए।' कांग्रेस को छोड़कर तृणमूल ज्वाइन करने वाली अपूर्वा सरकार (डेविड) बहरामपुर से चौधरी के खिलाफ पार्टी की प्रत्याशी हैं।

खबरें और भी:-

18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान, आज थम जायेगा चुनाव प्रचार

प्रचार में हंगामे के बाद उर्मिला मातोंडकर को मिली सुरक्षा

प्रियंका ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोली- हक के लिए आवाज उठाएं तो पीटा जाता है