राजनीति में उतरा रविंद्र जडेजा का पूरा परिवार, दो ने ज्वाइन की भाजपा, तो दो गए कांग्रेस के साथ

राजनीति में उतरा रविंद्र जडेजा का पूरा परिवार, दो ने ज्वाइन की भाजपा, तो दो गए कांग्रेस के साथ

नई दिल्ली: विश्व कप टीम में चयन होने के कुछ घंटे बाद ही इंडियन क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जडेजा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समर्थन की घोषणा कर दी है. लोकसभा चुनाव के बीच किए गए इस ट्वीट में जडेजा ने भाजपा का चुनाव चिन्ह भी साझा किया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी को टैग करने के साथ अपनी पत्नी का हैशटैग उपयोग किया है.

रवींद्र जडेजा का पूरा परिवार हाल ही में सक्रिय राजनीति में उतर चुका है. उनकी पत्नी रिवाबा जडेजा ने गत मार्च में भाजपा ज्वाइन की थी. रिवाबा के बाद अब रवींद्र जडेजा के पिता और बहन ने भी राजनीति में कदम रख दिया है और उन्होंने भाजपा के कट्टर विरोधी दल कांग्रेस का दामन थाम लिया है. रवींद्र जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह और बहन नैना जडेजा 14 अप्रैल को ही कांग्रेस में शामिल हुए हैं. दोनों ने जामनगर जिले के कालावाड़ में कांग्रेस की एक चुनावी रैली के दौरान यह निर्णय लिया है. जबकि पत्नी रिवाबा पहले ही भाजपा में शामिल हो चुकी हैं. 

खबर ये भी थी कि रिवाबा जडेजा ने जामनगर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है, किन्तु जब टिकट का ऐलान हुआ तो वर्तमान सांसद पूनम माडम ने बाजी मार ली. वहीं जडेजा परिवार आपस में बंट गया. रवींद्र जडेजा की पत्नी भाजपा के साथ चली गईं, जबकि पिता व बहन ने कांग्रेस का पक्ष लिया है. इस तरह रवींद्र जडेजा का परिवार भाजपा और कांग्रेस दोनों के पक्ष में उतर गया है.

खबरें और भी:-

ममता का कांग्रेस पर वार, कहा- आरएसएस कर रहा प्रणब मुखर्जी के बेटे के लिए प्रचार

लोकसभा चुनाव: केजरीवाल का राहुल पर आरोप, कहा- कर रहे हैं भाजपा की मदद

सीएम योगी ने निकाला चुनाव आयोग के प्रतिबन्ध का तोड़, पहुंचे हनुमान मंदिर