आज झांसी दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

Feb 14 2019 09:29 AM
आज झांसी दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

झांसी : लोकसभा चुनाव से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज झांसी जिले के दौरे पर आ रहे हैं। उनका मिनट टू मिनट कार्यक्रम जारी कर दिया है। प्रधानमंत्री पहले ग्वालियर आएंगे, वहां से भोजला मंडी पहुंचेंगे। जनसभा करने के बाद वह इटारसी के लिए रवाना होंगे। वहां जनसभा में एक घंटा रुकेंगे। 

इस राज्य में थमने का नाम नहीं ले रहा स्वाइन फ्लू से हुई मौतों का सिलसिला

ऐसा रहेगा पीएम मोदी का कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिलाधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री का कार्यक्रम मिल गया है। आज 12.10 बजे ग्वालियर से एएफएस हैलीपैड से रवाना होंगे और दिन में एक बजे भोजला गल्ला मंडी स्थित आमसभा स्थल पहुंचेंगे। एक से दो बजे तक विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। डिफेंस कॉरिडोर व रेल योजनाओं के मॉडल की प्रदर्शनी का अवलोकन करेंगे तथा जनसभा को संबोधित करेंगे। दिन में 2.05 बजे कार्यक्रम स्थल से रवाना होंगे और 2.10 बजे हैलीपैड पर पहुंचेंगे। 2.15 बजे इटारसी के लिए रवाना हो जाएंगे। 

बड़गाम में सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

कई परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण 

प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक घंटे में 14 परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। इसी के साथ जिलाधिकारी ने बताया कि डिफेंस कॉरिडोर व रेल से जुड़ी परियोजनाओं के मॉडल की प्रदर्शनी की तैयारियां कर ली गई हैं। इसके अलावा विभिन्न लाभकारी योजनाओं के पांच से छह हजार लाभार्थी भी कार्यक्रम स्थल पर रहेंगे।

Toyota की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर, यह है इसके फीचर्स

पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

राजधानी में आंध्र भवन के पास मिला दिव्यांग का शव, खुदकुशी की आशंका