बड़गाम में सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

Feb 13 2019 09:32 AM
बड़गाम में सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

श्रीनगर : घाटी के बड़गाम इलाके में बुधवार तड़के सेना को आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है की इस वक्त भी तीन से ज्यादा आतंकी घिरे हुए हैं। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

एएमयू यूनिवर्सिटी या अल्पसंख्यक संस्थान, सुप्रीम कोर्ट करेगी फैसला

मार गिराए दो आतंकी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कश्मीर में बड़गाम के गोपालपोरा-चडोरा इलाके में बुधवार तड़के आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर 50 राष्ट्रीय राइफल्स, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली। वही सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेना के जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया। 

पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

जानकारी के लिए बता दें सुरक्षाबलों ने मंगलवार को पुलवामा में सर्च ऑपरेशन चलाया था जिसमें हिजबुल का एक आतंकी मारा गया था। वहीं दो आतंकी मौके से फरार हो गए थे। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान भी शहीद हो गया था। बता दें पिछले कई दिनों से सुरक्षाबलों और आतंकीयों के बीच मुढभेड़ जारी है.

हेलीकाप्टर घोटाला: क्रिस्चियन मिशेल से मिल सकेंगी उनकी वकील, लेकिन रहेगी ये शर्त

Valentines Special: पहली नजर में खुद से 3 साल बड़ी एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे महेश बाबू

रियल लाइफ में अपनी हॉट अदाओं से सभी को मात देती है 'मनमोहिनी'