पीएम मोदी का दावा, हमारी सरकार ने आतंकवाद को केवल ढाई जिलों में समेटा
पीएम मोदी का दावा, हमारी सरकार ने आतंकवाद को केवल ढाई जिलों में समेटा
Share:

गांधीनगर: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा है कि उनकी सरकार आतंकवाद को जम्मू-कश्मीर के मात्र 'ढाई' जिलों तक सीमित करने में सफल रही है और देश के किसी अन्य हिस्से में गत पांच वर्षों में कोई बम धमाका नहीं हुआ है. पीएम मोदी ने गुजरात के अमरेली जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने गुजरात में जो भी सीखा, उससे उन्हें 2017 में चीन के साथ डोकलाम गतिरोध के दौरान सहायता मिली.

उन्होंने देश में पूर्व में हुए बम धमाकों के विभिन्न मामलों का उल्लेख करते हुए कहा कि, 'देश के किसी अन्य हिस्से में गत पांच वर्षों में कोई बम धमाका नहीं हुआ है. हम आतंकवाद को जम्मू-कश्मीर के मात्र ढाई जिलों तक सीमित करने में कामयाब रहे हैं.' बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद भारत से संपर्क साधने के प्रयास संबंधी पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के बयान पर पीएम मोदी ने कहा कि नेता को 'फोन उठाने के लिए हमसे सार्वजनिक रूप से आग्रह करना पड़ा.'

पीएम मोदी ने देश में कांग्रेस नीत पूर्ववर्ती सरकारों पर हमला करते हुए कहा है कि यदि सरदार सरोवर परियोजना 40 साल पहले पूरी हो गई होती तो गुजरात बहुत बेहतर स्थान होता. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को 2014 में स्वतंत्रता के बाद सबसे कम सीटों पर जीत मिली और 2019 में कांग्रेस सबसे कम लोकसभा सीटों के लिए लड़ रही है, किन्तु तब भी वह सत्तारूढ़ पार्टी बनने का ख्वाब देख रही है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: मेनका गाँधी ने निकाला रोड शो, सुल्तानपुर से भरा नामांकन

लोकसभा चुनाव: ओडिशा में मतदान के दौरान भड़की हिंसा, भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी पर बरसे राहुल गाँधी, सपा-बसपा पर भी किया प्रहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -