लोकसभा चुनाव: मेनका गाँधी ने निकाला रोड शो, सुल्तानपुर से भरा नामांकन
लोकसभा चुनाव: मेनका गाँधी ने निकाला रोड शो, सुल्तानपुर से भरा नामांकन
Share:

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार मेनका गांधी ने गुरुवार को अपना नामांकन दायर कर दिया है। इस अवसर पर उनके साथ निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ संजय निषाद, राज्य के ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह मोती सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ राकेश त्रिवेदी भी उपस्थित रहे। 

मेनका ने नामांकन दाखिल करने से पहले शहर में एक बड़ा रोड शो निकाला। मेनका का रोड शो शास्त्रीनगर स्थित आवास से शुरू होकर शहर का भ्रमण करते हुए कलेक्ट्रेट तक पहुंचा, जहां उन्होंने अपना नामांकन भरा। नामांकन से पहले मेनका गांधी ने पूजा-अर्चना भी की। मेनका के रोड शो में भारी तादाद में उमड़े समर्थकों ने अपने हाथों में कई तरह के पोस्टर ले रखे थे। इनमें से एक पोस्टर ऐसा भी था, जिस पर 'मां मेनका' लिखा हुआ था। उनके समर्थक भाजपा के पक्ष में नारेबाजी कर रहे थे। मेनका के रोड शो में पूरी सड़क भगवामय हो गई थी।

आपको बता दें कि अल्पसंख्यकों को लेकर दिए गए मेनका गांधी के बयान को लेकर निर्वाचन आयोग ने उनके खिलाफ कार्रवाई की थी। चुनाव आयोग ने उनके चुनाव प्रचार पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया था, जो गुरुवार सुबह छह बजे ख़त्म हो गया। प्रतिबंध की वजह से मेनका को अपने कई प्रस्तावित कार्यक्रम रद्द करने पड़े थे।

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी पर बरसे राहुल गाँधी, सपा-बसपा पर भी किया प्रहार

भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा पर फेंका जूता, आरोपी गिरफ्तार

पूनम सिन्हा ने लखनऊ से भरा पर्चा, डिंपल यादव के साथ किया रोड शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -