कोडरमा में गरजे पीएम मोदी, कहा- केंद्र में मजबूत सरकार नहीं चाहता महामिलावट
कोडरमा में गरजे पीएम मोदी, कहा- केंद्र में मजबूत सरकार नहीं चाहता महामिलावट
Share:

धनबाद: 2019 लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी आज झारखण्ड के कोडरमा पहुँच गए हैं। यहां चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा है कि जब ईमानदारी हो, साफ नीयत हो, तो बिना लूट-खसोट वाली सरकार भी चल सकती है और देश का विकास भी हो सकता है। आज इसी वजह से पूरा देश पूरे विश्वास के साथ अपने इस सेवक, अपने इस चौकीदार के साथ खड़ा है।

पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन को महामिलावट करार देते हुए कहा है कि मिशन महामिलावट यानि केंद्र में ऐसी खिचड़ी सरकार, जो कमजोर रहे, जिस सरकार में ये लोग करोड़ों-अरबों रुपए इधर से उधर कर पाएं, जो इनके परिवारों को, इनके रिश्तेदारों की गुलाम बनकर काम करे। ये किसी भी कीमत पर देश में एक मजबूत, पूर्ण बहुमत वाली सरकार नहीं चाहते। पीएम मोदी ने कहा कि कोडरमा से रांची तक की रेल लाइन की मंजूरी अटल जी की सरकार ने करीब 20 साल पहले दी थी। फिर कांग्रेस की सरकार दिल्ली में आई और ये योजना ठप पड़ गई।

पीएम मोदी ने कहा कि 2014 में आपने इस सेवक को अवसर दिया। अब कोडरमा-हज़ारीबाग-बरकाना-सिद्धवार सेक्शन तैयार है और एक डेढ़ साल में रांची तक पूरी लाइन तैयार करने की तरफ हम बढ़ रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि कोडरमा और चाइबासा में मेडिकल कॉलेज, देवघर में एम्स अस्पताल और गांवों में आधुनिक हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर बनाए जा रहे हैं। आयुष्मान भारत योजना से हर वर्ष 5 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज गरीब से गरीब को भी उपलब्ध हो रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि देश में बरसों से मांग हो रही थी कि पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा मिले। लेकिन ये लोग बार-बार इन कोशिशों को ब्रेक लगाते रहे। इनकी सारी राजनीतिक चालों औऱ साजिशों को हराने के बाद हमारी सरकार ने पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा देने का काम किया है।

खबरें और भी:-

भाजपा का आप विधायक पर आरोप, कहा -कर रहे दिल्ली वक़्फ़ बोर्ड का गलत इस्तेमाल

पीएम मोदी से मिले सनी देओल, दोहराया ग़दर का डायलॉग, 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा'

लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अतीक अहमद ने मांगी पेरोल, अदालत में सुनवाई आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -