लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अतीक अहमद ने मांगी पेरोल, अदालत में सुनवाई आज
लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अतीक अहमद ने मांगी पेरोल, अदालत में सुनवाई आज
Share:

लखनऊ: माफिया डॉन से राजनेता बने पूर्व सांसद अतीक अहमद ने वाराणसी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए विशेष अदालत में छोटी अवधि की जमानत के लिए याचिका दाखिल की है। जिला सरकारी अधिवक्ता (आपराधिक) गुलाब चंद्र अग्रहरि ने कहा है कि जमानत याचिका  अदालत 29 अप्रैल (सोमवार) को सुनवाई होगी। 

फिलहाल इलाहाबाद की नैनी सेंट्रल जेल में कैद अतीक अहमद को लेकर पहले ही विशेष कोर्ट 26 आपराधिक मामलों की सुनवाई कर रही है। अतीक के वकीलों ने जानकारी देते हुए बताया है कि पूर्व सांसद ने वाराणसी सीट से आम चुनाव लड़ने के लिए नामांकन पत्र प्राप्त कर लिया है। हालांकि, जेल में कैद होने के चलते अतीक के लिए चुनाव प्रचार करना संभव नहीं होगा। इसलिए एक नई अर्जी अदालत में दाखिल कर थोड़े समय के लिए जमानत की गुजारिश है।

वाराणसी में पीएम मोदी के खिलाफ अभी कांग्रेस ने अजय राय और महागठबंधन ने शालिनी यादव को चुनावी संग्राम में उतारा है। अब अतीक अहमद के चुनाव लड़ने का ऐलान से मुकाबला चतुष्‍कोणीय होगा। उनकी पत्‍नी ने उनके चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। अतीक अहमद वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ेंगे। अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने प्रेस वार्ता कर इस बात की जानकारी दी है कि वे निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में होंगे।  

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: बंगाल में मतदान के दौरान बवाल, भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

कन्हैया कुमार का बड़ा बयान, कहा- बेगूसराय को अपमानित करने वालों से हमारी लड़ाई

एयर इंडिया को हुआ 300 करोड़ का नुकसान, वजह पाकिस्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -