पीएम मोदी से मिले सनी देओल, दोहराया ग़दर का डायलॉग, 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा'
पीएम मोदी से मिले सनी देओल, दोहराया ग़दर का डायलॉग, 'हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा'
Share:

गुरुदासपुर: बॉलीवुड से राजनीति में आए सनी देओल ने रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी से भेंट की है. देओल गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी हैं. सनी देओल से भेंट करने के बाद मोदी ने उनके साथ एक फोटो शेयर किया करते हुए ट्वीट किया, "मुझे सनी देओल की इंसानियत और एक बेहतर भारत के लिए उनके गहरे जुनून ने प्रभावित किया. आज उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा. हम गुरदासपुर में उनकी विजयी की कामना करते हैं."

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में सनी देओल की सुपरहिट फिल्म गदर का एक संवाद भी लिखा, "हम दोनों सहमत हैं --हिंदुस्तान जिंदाबाद है, था और रहेगा." बॉलीवुड अभिनेता धर्मेद्र के बेटे सनी देओल गुरदासपुर में पंजाब कांग्रेस के प्रमुख सुनील जाखड़ को टक्कर देंगे. अतीत में भाजपा के दिवंगत विनोद खन्ना ने इस सीट का प्रतिनिधित्व किया था. पंजाब में वोटिंग अंतिम चरण में 19 मई को होगी.

पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से अभिनेता सनी देओल को चुनावी संग्राम में उतारे जाने से परेशान पूर्व केंद्रीय मंत्री और दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना की पत्नी कविता खन्ना ने शनिवार को कहा है कि वे महसूस करती हैं कि उन्हें त्याग दिया गया है और ठुकरा दिया गया है क्योंकि अंतिम समय में उन्हें टिकट से वंचित कर दिया गया. उन्होंने यह भी साफ़ किया कि वे निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव नहीं लड़ेंगी.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: बंगाल में मतदान के दौरान बवाल, भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

कन्हैया कुमार का बड़ा बयान, कहा- बेगूसराय को अपमानित करने वालों से हमारी लड़ाई

एयर इंडिया को हुआ 300 करोड़ का नुकसान, वजह पाकिस्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -