भगवान राम के आगे बड़े-बड़ों का अहंकार चूर हो गया, आपका कहाँ तक टिकेगा दीदी- पीएम मोदी
भगवान राम के आगे बड़े-बड़ों का अहंकार चूर हो गया, आपका कहाँ तक टिकेगा दीदी- पीएम मोदी
Share:

कोलकाता : पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा के प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल में दो रैलियां कीं हैं। पहली चुनावी रैली उन्‍होंने तामलुक में की तो वहीं दूसरी रैली पीएम मोदी ने झारग्राम में की। उन्‍होंने दोनों ही रैलियों में पश्चिम बंगाल सरकार और सूबे की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। झारग्राम की रैली को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, 'ममता दीदी राम जी के आगे अच्छे-अच्छों का अहंकार चूर-चूर हो गया, आपका अहंकार कहां तक ठहर पाएगा।'

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी ने जय श्रीराम का अभिवादन करने भर से ही लोगों को जेल में डालना शुरू कर दिया है। पश्चिम बंगाल में राम नाम लेना भी अपराध हो गया है क्या? अरे दीदी, राम जी के आगे अच्छे-अच्छों का अहंकार चूर-चूर हो गया, आपका अहंकार कहां तक ठहर पाएगा। उन्होंने कहा कि एक सभा में दीदी ने कहा कि भाजपा ने भगवान राम को पोलिंग एजेंट बनाया है। मैं आज दीदी को साफ-साफ कहना चाहता हूं। भगवान राम हमारी रगो में है, हमारे संस्कारों में हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि दीदी, एजेंटों का गोरखधंधा तो आपने इस राज्य में चला रखा है. पश्चिम बंगाल में एक ऐसा काम नहीं, जो तृणमूल कांग्रेस के एजेंटों के बिना चल सकता है. पीएम मोदी ने जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि आपका ये चौकीदार गरीबों, पिछड़ों, आदिवासियों को सस्ता राशन देने के लिए राजधानी दिल्ली से रुपए पहुंचता है. लेकिन दीदी अपने एजेंटों के जरिए उस पैसे में से टोलाबाजी करती हैं और मेरे आदिवासी भाई-बहनों तक बेकार किस्म का चावल भेजा जाता है. उन्‍होंने कहा कि गरीबों के लिए आयुष्मान भारत योजना के तहत प्रति वर्ष 5 लाख रुपए तक के मुफ्त उपचार की व्यवस्था आपके इस चौकीदार की सरकार ने की है.

खबरें और भी:-

जिसके लिए प्रचार करने पहुंचे अमित शाह, जनता से कर दी उसी को वोट न देने की अपील

लोकसभा चुनाव: अयोध्या के इस बूथ पर नहीं पड़ा एक भी वोट, MP के एक बूथ पर मात्र 4 वोट

अखिलेश मायावती जिसे चाहेंगे, वही अगला पीएम बनेगा - धर्मेंद्र यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -