अखिलेश मायावती जिसे चाहेंगे, वही अगला पीएम बनेगा - धर्मेंद्र यादव
अखिलेश मायावती जिसे चाहेंगे, वही अगला पीएम बनेगा - धर्मेंद्र यादव
Share:

आजमगढ़:  समाजवादी पार्टी (सपा) नेता धर्मेंद्र यादव ने सोमवार को दावा किया है कि इस लोकसभा चुनाव में यूपी की आवाम सपा-बसपा-रालोद गठबंधन को इतना विशाल समर्थन दे रही है कि बसपा सुप्रीमो मायावती और सपा प्रमुख अखिलेश यादव जिसे चाहेंगे वही देश का अगला प्रधानमंत्री होगा।

अखिलेश यादव के लिए चुनाव प्रचार करने आजमगढ़ पहुंचे धर्मेंद्र यादव ने यह भी कहा है कि सपा-बसपा गठबंधन की उपस्थिति वाली सरकार बनने के बाद जाति आधारित जनगणना के आंकड़े सार्वजनिक कर दिए जाएंगे और संख्या के अनुपात के लिहाज आरक्षण सुनिश्चित किया जाएगा। धर्मेंद्र ने कहा कि, 'अगले पीएम को लेकर क्या फार्मूला तय होगा, यह तो मैं नहीं कह सकता क्योंकि इस पर निर्णय हमारे शीर्ष नेता करेंगे। किन्तु इतना जरूर कहना चाहता हूं कि अखिलेश यादव और मायावती जिसे चाहेंगे, वही अगला प्रधानमंत्री बनेगा।' 

बदायूं लोकसभा सीट से सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि, 'यूपी की जनता गठबंधन को व्यापक समर्थन देने जा रही है। बड़ी जिम्मेदारी से कहना चाहता हूं कि हमारे गठबंधन के सहयोग के बगैर कोई पीएम बनने वाला नहीं है।" धर्मेंद्र ने यह भी दावा किया है कि भाजपा यूपी में दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सकेगी। उन्होंने दावा किया है कि सपा-बसपा के सहयोग के बिना केंद्र में कोई सरकार नहीं बनेगी।

खबरें और भी:-

VIDEO: अमेठी में अम्मा बोलीं, कमल पर वोट देना था, जबरदस्ती पंजे का बटन दबवा दिया

केजरीवाल ने भी माना, पीएम मोदी को वोट देना चाह रहे कारोबारी

पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- जय श्री राम बोलने वालों को जेल में डालती हैं दीदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -