लोकसभा चुनाव: अयोध्या के इस बूथ पर नहीं पड़ा एक भी वोट, MP के एक बूथ पर मात्र 4 वोट
लोकसभा चुनाव: अयोध्या के इस बूथ पर नहीं पड़ा एक भी वोट, MP के एक बूथ पर मात्र 4 वोट
Share:

अयोध्या: 2019 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में आज 7 प्रदेशों की 51 लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है. यूपी की 14 सीटों पर मतदान किया जा रहा हैं. वहीं मध्य प्रदेश की भी 7 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. किन्तु मतदान केंद्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार एक बूथ ऐसा भी हैं जहां दोपहर तक एक भी वोट नहीं डाला गया है, वहीं कुछ मतदान केंद्रों पर लोगों द्वारा वोटिंग के बहिष्कार के चलते वोटों की संख्या 4 से 5 ही रही हैं.

फैजाबाद लोकसभा सीट के अंतर्गत आने वाले नैपुरा गांव के मतदान केंद्र पर दोपहर 12 बजे तक एक भी वोट नहीं डला. यहां मतदाताओं ने मतदान का बहिष्कार किया है. बताया जा रहा है कि इस मतदान केंद्र पर लगभग 1800 मतदाता हैं. गांव के लोगों की मांग है कि गांव के समीप एक रेलवे फाटक खोला जाए. ऐसा बताया जा रहा है कि लगभग 30 वर्ष से रेलवे फाटक बंद है, जिसके कारण ग्रामीणों को 8 किमी लंबी दूरी तय करना पड़ती है. ऐसा बताया जा रहा है कि वोट के बहिष्कार की सूचना के बाद भी प्रशासन का कोई भी अधिकारी यंहा नही आया है.

वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश की होशंगाबाद लोकसभा सीट के एक मतदान केंद्र से भी लोगों द्वारा चुनाव के बहिष्कार की खबर सामने आई है. यहां के सोमलवाड़ा में वोटरों ने मतदान का बहिष्कार किया है. मीडिया की एक टीम जब यहाँ पर पहुंची तो सुबह से यहां मात्र 4 वोट डले थे. यहां 1500 मतदाता हैं और लोगों की मांग है कि गांव में पुल बनना चाहिए.

खबरें और भी:-

अखिलेश मायावती जिसे चाहेंगे, वही अगला पीएम बनेगा - धर्मेंद्र यादव

बॉयफ्रेंड द्वारा प्रोपोज़ करने पर हैरान रह गईं थी न्यूज़ीलैंड की पीएम

VIDEO: अमेठी में अम्मा बोलीं, कमल पर वोट देना था, जबरदस्ती पंजे का बटन दबवा दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -