जिसके लिए प्रचार करने पहुंचे अमित शाह, जनता से कर दी उसी को वोट न देने की अपील

जिसके लिए प्रचार करने पहुंचे अमित शाह, जनता से कर दी उसी को वोट न देने की अपील

पटना:  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को बिहार के बेतिया में आयोजित की गई एक जनसभा को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह यहां चम्पारण लोकसभा सीट से एनडीए प्रत्याशी संजय जायसवाल के पक्ष में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे.

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि अगर फिर एक बार नरेंद्र मोदी की सरकार बनी तो कश्मीर से धारा 370 हटा दी जाएगी. उन्होंने इस दौरान बालाकोट पर इंडियन एयर फ़ोर्स की एयर स्ट्राइक का भी जिक्र किया. इस दौरान अमित शाह ने जनसभा में उपस्थित लोगों से कहा है कि आप लोग संजय जायसवाल को देखकर वोट मत देना. ये आदमी  देखने में सीधा-सादा लगता है, किन्तु है दबंग. दिल्ली में आप लोगों के लिए झगड़ता है. 

अमित शाह ने लोगों से अपील की है कि गैस, शौचालय, सड़क को लेकर आप संजय जायसवाल को वोट मत देना बल्कि पीएम मोदी ने देश को सुरक्षित करने का जो महत्वपूर्ण कार्य किया है, उसके लिए वोट देना. अमित शाह ने कहा कि, पुलवामा में आतंकियों ने 44 जवानों को मौत के घाट उतार दिया था. इसके बाद पाकिस्तान ने सीमा पर सेना, टैंक और तोपें बिछा दीं. किन्तु मोदी सरकार के आदेश पर एयर फ़ोर्स ने बालाकोट में पाक की सीमा में घुसकर आतंकियों के ठिकानों को नष्ट कर दिया.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: अयोध्या के इस बूथ पर नहीं पड़ा एक भी वोट, MP के एक बूथ पर मात्र 4 वोट

अखिलेश मायावती जिसे चाहेंगे, वही अगला पीएम बनेगा - धर्मेंद्र यादव

बॉयफ्रेंड द्वारा प्रोपोज़ करने पर हैरान रह गईं थी न्यूज़ीलैंड की पीएम