केरल को 3200 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी, राज्य को मिली पहली वंदे भारत एक्सप्रेस
केरल को 3200 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी, राज्य को मिली पहली वंदे भारत एक्सप्रेस
Share:

कोच्ची: पीएम नरेंद्र मोदी का आज यानि मंगलवार (25 अप्रैल) को केरल में दौरे का दूसरा दिन है। प्रधानमंत्री ने तिरुवनंतपुरम में रोड शो किया। इस दौरान भारी तादाद में लोग मौजूद रहे। आज पीएम मोदी ने तिरुवनंतपुरम सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसके साथ ही, पीएम मोदी केरल को वॉटर मेट्रो की सौगात भी देंगे। आज रोड शो के दौरान पीएम पर पुष्पवर्षा की गई और इस दौरान प्रधानमंत्री ने भी लोगों की ओर हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया।

पीएम मोदी ने अपने दौरे के दूसरे दिन राज्य की पहली वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। तिरुअनंतपुरम सेंट्रल रेलवे स्टेशन से ट्रेन को रवाना किया गया। यह ट्रेन तिरुअनंतपुरम से कासरगोड तक की यात्रा तय करेगी। इस ट्रेन में 16 कोच हैं और यह 11 स्टेशन को कवर करेगी। इस रूट पर  कोल्लम, कोट्टयम, एर्नाकुलम, थ्रिसर, पालक्कड, पठानमथिट्टा, मलप्पुरम, कोढिकोड, कन्नूर और कासरगोड स्टेशन पड़ेंगे। इसके साथ ही, पीएम मोदी तिरुअनंतपुरम सेंट्रल स्टेडियम में 3200 करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियाोजनाओं की भी आधारशीला रखेंगे।

शाम में पीएम मोदी 4 बजे नमो चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान संस्थान का दौरा करेंगे। 4.30 बजे दादर और नागर हवेली सिल्वासा में 4850 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। वहीं, शाम में 6 बजकर 10 मिनट पर दमन में रोड शो और साढ़े 6 बजे दमन में देवका सीफ्रंट का भी शुभारंभ करेंगे।

सरकारी नौकरियों की आड़ में आतंकियों के लिए पैसे जुटाते थे हिजबुल चीफ सलाउद्दीन के बेटे, NIA का एक्शन

पहले सोच थी कि भारत नहीं बदल सकता, नई सोच है कि भारत पूरे विश्व को बदल सकता है- केरल में बोले पीएम मोदी

क्या मीडिया ने करवाया अशोक गहलोत और सचिन पायलट का झगड़ा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -