पहले सोच थी कि भारत नहीं बदल सकता, नई सोच है कि भारत पूरे विश्व को बदल सकता है- केरल में बोले पीएम मोदी
पहले सोच थी कि भारत नहीं बदल सकता, नई सोच है कि भारत पूरे विश्व को बदल सकता है- केरल में बोले पीएम मोदी
Share:

कोच्ची: पीएम नरेंद्र मोदी इस समय दो दिवसीय केरल दौरे पर हैं। इस दौरे के पहले दिन सोमवार (24 अप्रैल) को उन्होंने कोच्चि में पैदल चलते हुए रोड शो निकाला। इसके बाद कार में बैठकर भी प्रधानमंत्री वहां पहुंची जनता का अभिवादन स्वीकार करते रहे। लगभग 2 किलोमीटर लंबे रोड शो के बाद प्रधानमंत्री ‘युवम 2023’ कार्यक्रम में पहुँचे। यहाँ पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा है कि पहले की सरकारों ने सभी सेक्टर में घोटाले किए हैं। वहीं भाजपा सरकार हर सेक्टर में युवाओं के लिए नए अवसर उत्पन्न कर रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने युवम 2023 में युवाओं और कोच्चि की जनता को संबोधित करते हुए यह भी कहा है कि उन्होंने हाल ही में केरल के एक 99 साल के युवा से मुलाकात की थी। वह युवा प्रसिद्ध गाँधीवादी श्री वी. पी. अप्पुकुट्टा पोडुवल हैं। राष्ट्रपति ने उन्हें पद्म पुरस्कार से नवाज़ा है। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में महान वैज्ञानिक नंबी नारायणन और आद्य शंकराचार्य का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि विकृतियों के खिलाफ समाज को जागरूक करने की आवश्यकता हुई, तो केरल से नारायण गुरू जैसे सुधारक आगे आए।

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि आज पूरी दुनिया कह रही है कि 21वीं सदी भारत की सदी है। भारत वह राष्ट्र  है, जिसके पास युवा शक्ति का भरपूर भंडार है। पहले यह सोच थी कि भारत नहीं बदलेगा, किन्तु अब सोच ही बदल गई है। नई सोच यह है कि हमारा ये देश अब पूरे विश्व  को बदल सकता है।

क्या मीडिया ने करवाया अशोक गहलोत और सचिन पायलट का झगड़ा ?

मणिपुर में बिरेन सरकार की मुश्किलें बढ़ीं ! चौथे भाजपा विधायक ने दिया इस्तीफा

'संसद भवन का नाम डॉक्टर अंबेडकर पर रखा जाए', महाराष्ट्र में KCR की हुंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -