क्या मीडिया ने करवाया अशोक गहलोत और सचिन पायलट का झगड़ा ?
क्या मीडिया ने करवाया अशोक गहलोत और सचिन पायलट का झगड़ा ?
Share:

जयपुर: राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता सचिन पायलट के साथ चल रही सियासी खींचतान के बीच सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि मीडिया को लोगों के बीच लड़ाई नहीं लगवानी चाहिए। हालाँकि, इस दौरान सीएम गहलोत ने किसी का नाम नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि मीडिया को अपना कर्तव्य पूरा करना चाहिए और यह जनहित में है।

जयपुर में प्रेस वालों से बात करते हुए सेआम गहलोत ने कहा कि, 'मीडिया को सच्चाई और तथ्यों पर टिके रहना चाहिए, मीडिया को हमें आपस में नहीं लड़ाना चाहिए। उन्हें (मीडियाकर्मियों को) अपना कर्तव्य पूरा करना चाहिए और यह जनहित में है, मीडिया को सच्चाई के आधार पर सरकार को दोहराने में समर्थन करना चाहिए।' सीएम गहलोत ने आगे कहा कि, 'मैं यह नहीं कहता कि झूठे आंकड़े पेश करो या हमारी झूठी तारीफ करो, मगर मैं चाहूंगा कि मीडिया सच्चाई के आधार पर चले। मीडिया केंद्र सरकार के दबाव में है, किन्तु उन्हें जनता का हित देखना चाहिए।'

हालांकि, इस दौरान सीएम गहलोत ने किसी का नाम नहीं लिया, मगर उनका यहा बयान सचिन पायलट के साथ चल रहे विवाद के बीच आया है। दिसंबर 2018 में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही दोनों के बीच CM की कुर्सी को लेकर सियासी विवाद चल रहा है। इस बीच कई बार सीएम गहलोत, पायलट को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं, यहाँ तक कि गहलोत ने उन्हें निकम्मा, गद्दार तक कह दिया था। वहीं, पायलट ने अपनी ही गहलोत सरकार के खिलाफ अनशन कर दिया था। दोनों के बीच ये खटपट लगभग 4 सालों से जारी है, लेकिन अब गहलोत कह रहे हैं कि, मीडिया उनका झगड़ा करवा रही है, और मीडिया को ऐसा नहीं करना चाहिए।   

'संसद भवन का नाम डॉक्टर अंबेडकर पर रखा जाए', महाराष्ट्र में KCR की हुंकार

'मुझे PM नहीं बनना, बस विपक्ष को एकजुट करना है', CM नीतीश का बड़ा बयान

बिहार सरकार का बड़ा फैसला, इन 27 कैदियों की हुई जेल से रिहाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -