बढ़ती महामारी के बीच पीएम मोदी ने की कोरोना की समीक्षा, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
बढ़ती महामारी के बीच पीएम मोदी ने की कोरोना की समीक्षा, इन मुद्दों पर हुई चर्चा
Share:

नई दिल्‍ली: कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में भारी आतंक मचा रखा है वही इस बीच पीएम नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कोरोना से निपटने के लिए देश में उपस्थित मानव संसाधन की स्थिति की समीक्षा की और साथ ही इसे बढ़ाने के तरीके पर विशेषज्ञों के साथ बातचीत भी की। यह बैठक ऐसे वक़्त में हो रही है जब देश के कई भागों में कोरोना के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है।

रविवार को एक दिन में अत्यधिक 3,92,488 नए केस सामने आए और इसके साथ ही देश में कोरोना संक्रमण के कुल केस 1,95,57,457 हो गए, जबकि बीते 24 घंटों में 3,689 लोगों की मौत हो गई। देश में कोराना की दूसरी लहर के मद्देनजर पीएम मोदी निरंतर बैठकें कर रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्रियों, अधिकारियों, ऑक्सीजन निर्माताओं समेत अन्य हितधारकों के साथ बैठकें की हैं। बीते दिनों सेना प्रमुख और वायु सेना प्रमुख ने भी पीएम से मुलाकात में उन्हें सशस्त्र बलों द्वारा कोरोना के खिलाफ लड़ाई में उठाए गए कदमों से अवगत कराया।

वही दूसरी तरफ शनिवार का दिन रिकवरी के मामले में बेहद अच्छा रहा। पहली बार एक दिन के अंदर 3 लाख से ज्यादा लोग रिकवर हुए। इस दौरान रिकवर होने वालों की तादाद 3 लाख 8 हजार 522 रही। अब तक विश्व के किसी देश में एक साथ इतने मरीज रिकवर नहीं हुए हैं। इससे पहले शुक्रवार 2.99 लाख लोग रिकवर भी हुए थे।

मैंने चेताया, लेकिन सरकार ने नज़रअंदाज़ किया...., कोरोना से बिगड़ती हालत पर भड़के राहुल

लस्सी पीकर खतरे में पड़ी 100 से अधिक गांववालों की जान, 20 की हालत गंभीर

असम चुनाव: रुझानों में भाजपा को स्पष्ट बहुमत, 70 सीटों पर बनाई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -