मैंने चेताया, लेकिन सरकार ने नज़रअंदाज़ किया...., कोरोना से बिगड़ती हालत पर भड़के राहुल
मैंने चेताया, लेकिन सरकार ने नज़रअंदाज़ किया...., कोरोना से बिगड़ती हालत पर भड़के राहुल
Share:

नई दिल्ली: देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को जिम्मेदार बताया है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार ने महामारी से निपटने के लिए उचित कदम नहीं उठाए और जो भी चेतावनी दी गई, उसे नजरअंदाज किया गया. राहुल गांधी ने ये बातें एक इंटरव्यू के दौरान कही. राहुल ने कहा कि भारत में जिस तरह से कोरोना ने अपना कहर दिखाया है, उसने सारी दुनिया को झकझोर कर रख दिया है. 

राहुल गांधी ने कहा कि देश में हर जगह लाइन लगी हुई है. कहीं ऑक्सीजन के लिए, कहीं दवाइयों के लिए तो कहीं बेड के लिए , यहां तक कि श्मशान के बाहर भी कतारें लगी हुईं हैं. राहुल ने कहा महामारी को लेकर जो भी पहले चेतावनी जारी की गई, सरकार ने उसकी अनदेखी की. कोरोना की दूसरी लहर पर कांग्रेस नेता ने कहा "ये लहर नहीं है. ये सुनामी है, जिसने सबकुछ बर्बाद कर दिया. हर जगह कभी ना खत्म होने वाली लाइनें लगी हैं. ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए कतारें लगी है. सिलेंडर रिफिल करवाने के लिए लाइन लगी है. दवाओं के लिए लाइन लगी है. अस्पतालों के बाहर बेड के लिए लाइन लगी है. और अब तो श्मशान घाट के बाहर भी अंतिम संस्कार के लिए लाइन लगी है." 

उन्होंने आगे कहा कि, "कोरोना से निपटने के लिए हमारे पास हर चीज की किल्लत है. दिल्ली के सबसे अच्छे अस्पताल भी तेजी से भर रहे हैं. देश के डॉक्टर ऑक्सीजन की मांग कर रहे हैं. ऑक्सीजन के लिए अदालतों में याचिकाएं दाखिल हो रही हैं. हमारे हेल्थकेयर वर्कर्स अपनी आंखों के सामने मरीजों को मरते देख रहे हैं. वो लोगों की जान बचाने में असमर्थ हैं. अब भारत कोरोना वायरस का एपिसेंटर बन चुका है. भारत की हालत देखकर पूरी दुनिया हिल गई है."

बंगाल चुनाव: नंदीग्राम में 5000 वोटों से पिछड़ीं दीदी, शुभेंदु की दमदार वापसी

चुनाव परिणाम 2021: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में डीएमके को बढ़त

बंगाल में TMC को कड़ी टक्कर दे रही BJP, क्या खिलेगा कमल ? देखें रुझान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -