लस्सी पीकर खतरे में पड़ी 100 से अधिक गांववालों की जान, 20 की हालत गंभीर
लस्सी पीकर खतरे में पड़ी 100 से अधिक गांववालों की जान, 20 की हालत गंभीर
Share:

पुरी: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है वही इस बीच ओडिशा के मालकानगिरी जिले में बड़ी दुर्घटना हो गई है। यहां लस्सी पीने से 100 से अधिक व्यक्तियों की सेहत खराब हो गई है। इन 100 लोगों में बच्चे भी सम्मिलित हैं। घटना पडिया ब्लॉक के कुरती गांव की है जहां शुक्रवार को लस्सी पीने से 100 से अधिक लोग बीमार पड़ गए। मालकानगिरी जिले के कलेक्टर ने इस बारे में खबर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इनमें से 20 लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। मेडिकल टीम गांव में पहुंच चुकी है। कहा जा रहा है कि इन सभी गांववालों ने प्रत्येक सप्ताह लगने वाले बाजार में जाकर लस्सी पी थी तथा उसके पश्चात् ही उनकी सेहत खराब हुई। घर आकर इनमें से कई लोगों को पेट में दर्द होने लगा और उल्टी भी हुई।

कलेक्टर ने बताया कि इनमें से जिन व्यक्तियों की स्थिति गंभीर है, उन्हें हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है। 100 से अधिक लोगों को पाडिया के कोविड केयर सेंटर में एडमिट कराया गया है जबकि कुछ को पास के हॉस्पिटल में। 20 लोगों की स्थिति नाजुक है। हमने गांव में मेडिकल टीम भेज दी है। रोगियों की संख्या बढ़ रही है, ऐसे में मालकानगिरी जिला अस्पताल से भी कुछ चिकित्सकों को बुलाया गया है। वहीं रोगियों का उपचार कर रहे एक डॉक्टर ने बताया कि अधिकतर गांववालों की हालत अब स्थिर है। 

कोरोना महासंकट पर पीएम मोदी का 'महामंथन' आज, स्वास्थ्य मंत्रालय के बड़े अधिकारी रहेंगे मौजूद

राष्ट्रीय मिशन ऑक्सीजन एक्सप्रेस को बढ़ाने के लिए भारतीय नौसेना ने शुरू किया ऑपरेशन समुद्र सेतु-2

मतगणना शुरू होने से ठीक पहले पुथुपल्ली के चर्च में प्रार्थना करने पहुंचे ओमन चांडी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -