पीएम मोदी ने कहा  कि बीजेपी में भाई-भतीजावाद बर्दाश्त नहीं किया जाएगा
पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी में भाई-भतीजावाद बर्दाश्त नहीं किया जाएगा
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बीजेपी सांसदों को कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि पार्टी में भाई-भतीजावाद की इजाजत नहीं दी जाएगी

प्रधानमंत्री ने हाल के चुनावों में सांसदों के परिवार के सदस्यों को टिकट देने से इनकार करने की जिम्मेदारी स्वीकार की और चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में पार्टी की शानदार जीत के बाद भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक में भाषण दिया।

प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का पार्टी के सभी पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्षों ने फूलमालाओं से स्वागत किया, जिन्होंने उन्हें जीत की बधाई दी।

भाजपा सूत्रों के अनुसार, 'प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को याद दिलाया कि अगर उनके परिवार के किसी सदस्य को टिकट नहीं दिया जाता है तो यह उनकी जिम्मेदारी है और पार्टी में भाई-भतीजावाद को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अन्य राजनीतिक दलों में भाजपा साठगांठ और वंशवाद की राजनीति से लड़ेगी.'' हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों के जवाब में प्रधानमंत्री ने कहा कि जातिगत राजनीति का अंत हो रहा है. भाजपा के एक सांसद ने कहा, 'प्रधानमंत्री ने घोषणा की कि 'जतिवाद की राजनीति' (जातिगत राजनीति) का अंत हो रहा है।

कहा जाता है कि प्रधानमंत्री मोदी ने यूक्रेन से भारतीय नागरिकों को निकालने का राजनीतिकरण करने के लिए विपक्ष के नियंत्रण वाले राज्यों के मुख्यमंत्रियों की आलोचना की थी। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, 'लोगों को सांत्वना देने के बजाय विपक्ष शासित राज्यों के मुख्यमंत्री केंद्र को पत्र सौंप रहे हैं, जिसमें अनुरोध किया गया है कि छात्रों को पहले उनके राज्यों से निकाला जाए। 

पिकनिक मनाने गए थे 3 बच्चे, हो गई मौत

VIDEO! पेट्रोल-डीजल के दामों में आया उछाल तो शख्स ने उठाया ये बड़ा कदम, देखकर रह जाएंगे दंग

कुएं में भाई की लाश देख चकराया बड़े भाई का सिर, हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -