पिकनिक मनाने गए थे 3 बच्चे, हो गई मौत
पिकनिक मनाने गए थे 3 बच्चे, हो गई मौत
Share:

विदिशा: MP के विदिशा में रविवार का दिन उन 3 घरों के लिए मातम का दिन सिद्ध हुआ जिन्होंने अपने लाडले बच्चों को खो दिया. दरअसल उदयगिरि डैम में पिकनिक मनाने गए 3 बच्चे गहरे पानी में डूब गए जिससे उनकी जान चली गई. सभी की आयु 15 वर्ष से लेकर 17 वर्ष के बीच थी. डैम में बच्चों के डूबने के पश्चात् रविवार को तकरीबन 5:00 बजे शाम में रेस्क्यू ऑपरेशन आरम्भ किया गया था जिसे रात में रोकना पड़ा. सोमवार प्रातः फिर NDRF के दस्ते को भोपाल से बुलाकर उन्हें तलाशने का काम आरम्भ किया गया जिसमें दो बच्चों की बॉडी रिकवर हो गई है जबकि एक शव की खोज जारी है.

वही डूबने वालों बच्चों में आशीष लखेरा, विशेष श्रीवास्तव, एवं सक्षम उर्फ हनी सम्मिलित है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मृतक के घरवालों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है. डैम में डूबने वाला आशीष तलैया क्षेत्र का रहने वाला था जबकि विशेष श्रीवास्तव दुर्गा मोहल्ले का और सक्षम उर्फ हनी का घर पुरनपुरा है.  

वही दो लाशों के मिलने के बाद उनके परिवार में मातम पसरा हुआ है क्योंकि इनके घर का चिराग बुझ चुका है. वहीं तीसरे की खोजबीन जारी है. लोगों को तीसरे के ज़िंदा होने की उम्मीद है मगर इतना समय गुजर जाने के बाद तीसरे के ज़िंदा होने की संभावना ना के बराबर है. SDM गोपाल सिंह वर्मा के अनुसार, मृतक के घरवालों को चार लाख रुपये की आर्थिक मदद दी जा रही है. SDM के मुताबिक, 3 बच्चे डूब गए थे जिसमें दो बच्चों का शव निकाल लिया गया है तथा तीसरे बच्चे की खोजबीन जारी है.

कुएं में भाई की लाश देख चकराया बड़े भाई का सिर, हो गई मौत

दुनिया का कोई गेंदबाज़ नहीं कर पाया जो काम, WTC में अश्विन ने हासिल किया वो मुकाम

होली पर ट्रेनों में उमड़ी यात्रियों की भारी भीड़, देंखे इन स्पेशल ट्रेनों की लिस्ट 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -