कुएं में भाई की लाश देख चकराया बड़े भाई का सिर, हो गई मौत
कुएं में भाई की लाश देख चकराया बड़े भाई का सिर, हो गई मौत
Share:

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर (Chhattisgarh Ambikapur) जिले के दरिमा थाना इलाके के अंतर्गत ग्राम पंचायत कंठी से एक दर्दनाक मामला सामने आया. यहां दो सगे भाइयों की कुएं में डूबने से जान चली गई. SDRF की टीम ने घंटों की मशक्कत के पश्चात् शव को कुएं से बाहर निकाला. दोनों सगे भाइयों की मौत (Death) से गांव में मातम पसर गया.

दरअसल, कंठी कवरपारा निवासी हरिमोहन यादव पिछले 10 मार्च से गुमशुदा हो गया था. तलाशी के पश्चात् भी हरिमोहन यादव का पता नहीं चला तो परिवार ने 12 मार्च को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. आज प्रातः जब मृतक का बड़ा भाई शिवचंद यादव प्रातः सोकर उठा तो कुएं के समीप पहुंचा. उसने अचानक कुएं में झांका तो उसे छोटे भाई का शव दिखाई दिया.

वही यह देखते ही उसके होश उड़ गए. इसकी खबर उसने गांव के सरपंच एवं अन्य व्यक्तियों को दी. तत्पश्चात, वह कुएं में झांकता रहा, उसी वक़्त उसे चक्कर आ गया तथा वह कुएं में गिर गया. वह भी घंटों तक कुएं से बाहर नहीं निकला. इसके बाद गांव के सरपंच ने इसकी खबर थाना दरिमा को दी. तहरीर प्राप्त होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कुएं से बाहर निकालने के ​लिए SDRF की टीम बुलाई. टीम ने काफी मशक्कत के बाद दोनों के शव कुएं से निकाले. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिवार वालों को सौंप दिया है.

दुनिया का कोई गेंदबाज़ नहीं कर पाया जो काम, WTC में अश्विन ने हासिल किया वो मुकाम

होली पर ट्रेनों में उमड़ी यात्रियों की भारी भीड़, देंखे इन स्पेशल ट्रेनों की लिस्ट

'जुमा, होली और शब-ए-बारात एक ही दिन..', इस्लामिक सेंटर ने मुस्लिमों के लिए जारी की एडवाइजरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -