खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2020 में नहीं शामिल हो पाएंगे पीएम मोदी, पीएमओ से आया ये फरमान!
खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2020 में नहीं शामिल हो पाएंगे पीएम मोदी, पीएमओ से आया ये फरमान!
Share:

भारत के वर्तमान पीएम मोदी नरेंद्र मोदी के गुवाहाटी में 10 जनवरी को तीसरे खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2020 का उद्घाटन करने की संभावना नहीं है. उनके कार्यक्रम के विषय में असम बीजेपी को अब तक कोई सूचना नहीं मिली है. बीजेपी की प्रदेश इकाई के प्रवक्ता रूपम गोस्वामी ने बुधवार को कहा, 'खेलो इंडिया यूथ गेम्स का उद्घाटन करने के लिए मोदी को आमंत्रित करने के वास्ते प्रधानमंत्री कार्यालय को एक निमंत्रण भेजा गया था.' उनसे पूछा गया था कि क्या मोदी ने असम की अपनी यात्रा रद कर दी है, जिस पर गोस्वामी ने कहा, 'इस तरह की कोई बातचीत नहीं हुई कि प्रधानमंत्री खेलो इंडिया का उद्घाटन करने के लिए गुवाहाटी आ रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया: आग लगने से समाप्त हुआ जंगल, अब शेष भाग काटने की तैयारीv

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रधानमंत्री को निमंत्रण भेजना एक औपचारिकता है. हमें प्रधानमंत्री कार्यालय से अपने निमंत्रण को लेकर कोई सूचना नहीं मिली है.'असम में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ काफी प्रदर्शन हुए हैं. विभिन्न संगठनों ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री उद्घाटन समारोह में आते हैं तो वे अपने प्रदर्शन को तेज कर देंगे. मीडिया में इस तरह अटकलें थी कि क्या मोदी गुवाहाटी में यूथ गेम्स का उद्घाटन करने आएंगे या नहीं और क्या उन्होंने सीएए के खिलाफ प्रदर्शनों की वजह से अपनी यात्रा को रद कर दिया है.

सांसद नांग्याल ने जेएनयू हिंसा पर दिया बड़ा बयान, कहा-मैं इसे बहुत दुर्भाग्यपूर्ण मानता हूं....

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रंगारंग उद्घाटन समारोह के साथ यहां यूथ गेम्स का आगाज होगा जिसमें 37 राच्यों और केंद्रशासित प्रदेशों के 6800 खिलाड़ी 20 खेलों में हिस्सा लेंगे. केंद्रीय खेल मंत्री किरन रिजिजू और असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल शुक्रवार को यहां इंदिरा गांधी स्टेडियम में होने वाले उद्घाटन समारोह में उपस्थित रहेंगे. कई स्टार खिलाड़ी इस मौके पर उपस्थित रहेंगे जिनमें फर्राटा धाविका हिमा दास भी शामिल हैं. सोनोवाल ने कहा, 'यूथ गेम्स से भारत में खेल क्रांति की शुरुआत हुई है और हमें इस पर गर्व है कि इस बार इन खेलों का आयोजन असम में किया जा रहा है. मैं खिलाडि़यों को शुभकामनाएं देता हूं.'

इंग्लैंड को बड़ा झटका, साउथ अफ्रीका के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे जेम्स एंडरसन

अमेरिका-ईरान तनाव रोकने के लिए, भारतीय सेना ने उठाया यह कदम

भजपा और बसपा छोड़ कांग्रेस से जुड़े कई नेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -