भजपा और बसपा छोड़ कांग्रेस से जुड़े कई नेता
भजपा और बसपा छोड़ कांग्रेस से जुड़े कई नेता
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बीते बुधवार यानी 8 जनवरी 2020 को बीजेपी नेता राजेश कुमार सिसोदिया, दीपक कुमार व नरेश कुमार मलखीया ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. उधर, बहुजन समाज पार्टी के लोकेश कुमार भी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस में सम्मलित थे. वहीं प्रदेश कांग्रेस कार्यालय स्थित राजीव भवन में वरिष्ठ नेता मुकेश शर्मा ने पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं को कांग्रेस का पटका, माला पहनाकर स्वागत किया. जंहा इस मौके पर सेवादल के अध्यक्ष सुनील कुमार, महिला अध्यक्ष राजकुमारी, सचिव अनिल शील भी मौजूद रहे.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि मुकेश शर्मा ने कहा कि मंगोलपुरी विधानसभा क्षेत्र समेत पूरी दिल्ली में दलित वर्ग के पार्टी में शामिल होने से कांग्रेस की स्थिति और मजबूत होगी. इसके अलावा जिला व प्रदेश स्तर के पदाधिकारियों के भी पार्टी में शामिल होने के लिए तांता लगा हुआ है. उन्होंने स्पष्ट किया कि छानबीन के बाद ही पार्टी में नेताओं को जोड़ा जा रहा है.

15 बनाम पांच साल, उपलब्धियों के जरिये घर-घर पहुंचेगी कांग्रेस: सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह कहा जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के लिए तेज हुई सरगर्मियों के बीच कांग्रेस ने घर-घर पहुंचने की तैयारी पूरी कर ली है. सोशल मीडिया के जरिये कांग्रेस के 15 साल बनाम दिल्ली में AAP के 5 साल की सरकार की उपलब्धियों का जिक्र होगा. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि  इसके लिए सभी स्तर पर तैयारी हो चुकी है, जिसे प्रत्याशियों के टिकट की घोषणा के साथ ही सभी विधानसभा क्षेत्र में जमीनी स्तर पर उतारा जाएगा. खास बात यह है कि इस अभियान के तहत पार्टी की तरफ से आरोप नहीं लगाए जाएंगे बल्कि उपलब्धियों की तुलना से मतदाताओं में पार्टी अपनी पैठ मजबूत बनाने वाले है. 

ऑस्ट्रेलिया: आग लगने से समाप्त हुआ जंगल, अब शेष भाग काटने की तैयारी

डोनाल्ड ट्रम्प का ऐलान, ईरान को नहीं बनने देंगे परमाणु शक्ति

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, सीडब्ल्यूसी बुलाई बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -