इंग्लैंड को बड़ा झटका, साउथ अफ्रीका के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे जेम्स एंडरसन
इंग्लैंड को बड़ा झटका, साउथ अफ्रीका के खिलाफ नहीं खेल पाएंगे जेम्स एंडरसन
Share:

केपटाउन: केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका को 189 रनों से शिकस्त देने के बाद इंग्लैंड को तगड़ा झटका लगा है. इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज जेम्स एंडरसन चोटिल होने के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे से बाहर हो गए हैं. चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला अभी 1-1 की बराबरी है. श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच दक्षिण अफ्रीका ने जीता था, जबकि दूसरा मुकाबला इंग्लैड ने अपने नाम किया था. ऐसे में दोनों टीमों को अभी दो टेस्ट मैच और खेलने हैं. किन्तु अब जेम्स एंडरसन दोनों ही मैचों में इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं होंगे.

दरअसल केपटाउन टेस्ट के अंतिम दिन एंडरसन को पसलियों में चोट लग गई थी. इसके बाद बुधवार को उनका MRI स्कैन कराया गया. जिसके बाद निर्णय लिया गया कि एंडरसन अब बाकी बचे मुकाबले खेलने के लिए फिट नहीं हैं. ECB के प्रवक्ता ने बताया कि, "जेम्स एंडरसन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बाकी बचे टेस्ट मुकाबलों से बाहर हो गए हैं. वो न्यूलैंड्स में दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को मिली जीत के दौरान चोटिल हो गए थे. एंडरसन की बांई तरफ की पसली का MRI कराया गया है, उन्हें अपनी पसलियों में थोड़ी कसावट महसूस हुई. वो अगले कुछ दिनों में इंग्लैंड लौट जाएंगे."

आपको बता दें कि केपटाउन टेस्ट के पांचवें दिन एंडरसन ने केवल 8 ही ओवर फेंके थे. जेम्स एंडरसन का बाहर होना इंग्लैंड के लिए किसी तगड़े झटके से कम नहीं है. क्योंकि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट की पहली पारी में 40 रन देकर 5 विकेट और दूसरी पारी में 2 विकेट झटके थे.

अमेरिका-ईरान तनाव रोकने के लिए, भारतीय सेना ने उठाया यह कदम

शेयर बाजार में जबरदस्त उछाल, 480 अंक उछला सेंसेक्स, निफ्टी में भी बढ़त

भजपा और बसपा छोड़ कांग्रेस से जुड़े कई नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -