इस प्लस साइज़ एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गया अंग-अंग
इस प्लस साइज़ एक्ट्रेस ने पहनी ऐसी ड्रेस कि दिख गया अंग-अंग
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों कई एक्ट्रेस हॉट हो रहीं हैं और अपनी हॉटनेस को इंस्टाग्राम पर दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी भी इन दिनों लगातार हॉट होती जा रही हैं. आपको बता दें कि उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2010 में 'प्यार की एक कहानी से' की थी और अपने पहले टीवी धारावाहिक में काफी समय तक अपने को-स्टार विवियन डीसेना के साथ काम करने के बाद वाहबिज को उनसे प्यार हो गया था और दोनों ने लंबे समय तक डेटिंग के बाद साल 2013 में शादी कर ली.

वहीं उस समय और अब भी टीवी के सबसे हैंडसम अभिनेता कहे जाने वाले विवियन डीसेना और वाहजीब की जिंदगी में शादी के बाद कुछ ना ठीक होने के कारण दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया. वहीं शादी के मात्र 4 साल बाद ही जोड़ी टूट गई. अब तलाक के बाद वाहबिज काफी बोल्ड अंदाज वाली हो गई है जी हाँ और वह आए दिन वो सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें साझा करती हैं जिनमें उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलता है. आप सभी को बता दें कि आज भी वाहबिज ने सोशल मीडिया पर अपनी 'बीच' किनारे की तस्वीर साझा की, जिसमें उनका बेहद सेक्सी अंदाज नजर आ रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

आपको बता दें कि इसमें वह फ्लोरल बिकिनी में सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. वहीं इस अंदाज में वह काफी ग्लैमरस भी लग रही हैं. आपको पता ही होगा वह पहले से अब कहीं ज्यादा सेक्सी हो चुकीं हैं और सभी को मदहोश कर रहीं हैं. उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमे उनकी ड्रेस नेट वाली है और उनका हर अंग दिख रहा है.

इस वजह से हिरासत में लिए गए करणवीर बोहरा, फैंस सदमे में!

अपनी दूसरी पत्नी संग हनीमून मनाने निकले रघु राम

इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है शर्लिन चोपड़ा का यह वीडियो, देखकर फैंस भर रहे हैं आहे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -