अपनी दूसरी पत्नी संग हनीमून मनाने निकले रघु राम
अपनी दूसरी पत्नी संग हनीमून मनाने निकले रघु राम
Share:

आप सभी को बता दें कि न्यूलीवेड कपल रघु राम अपनी पत्नी नताली डि लुसियो के साथ गोवा में मिनी हनीमून पर निकल चुके हैं और अब दोनों की कई तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं. जी हाँ, इस कपल ने सोशल मीडिया पर वैकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं. आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर में दोनों ने साउथ इंडियन और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की थी और दोनों की शादी की तस्वीरों ने जमकर हंगामा मचाया था. हाल ही में रघुराम ने तस्वीरें शेयर करते हुए रोमांटिक कैप्शन लिखा- ''जब भी हम साथ में ट्रैवल करते हैं, वो मिनी हनीमून होता है. तुम हमेशा मेरी ब्राइड रहोगी.''

आप सभी जानते ही होंगे कि दोनों बहुत ही स्वीट हैं और दोनों की हर तस्वीर शानदार लगती है. इस कपल ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें उनकी केमिस्ट्री साफ नजर आती है जो वाकई में गजब है. इन तस्वीरों में दोनों ने रोमांटिक पोज भी दिए हैं. आप सभी को बता दें कि ये रघु की दूसरी शादी है और रघु ने पहली शादी सुगंधा गर्ग से की थी लेकिन 2016 में दोनों अलग हो गए थे.

वहीं उनका तलाक आपसी सहमति से हुआ था और दोनों अब भी मिलते हैं लेक्सीन दोस्त के तौर पर. नताली-रघु ने एक साल से ज्यादा समय तक रिलेशन में रहने के बाद शादी करने का फैसला किया और अपने रिश्ते के एक साल पूरा होने पर दोनों ने शादी कर ली. फिलहाल देखिए दोनों की तस्वीरें.

टीवी के इस मशहूर एक्टर ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आईं डायन मोहना

टीआरपी लिस्ट में कपिल को टक्कर दे गया 90 के दशक का यह शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -