इस वजह से हिरासत में लिए गए करणवीर बोहरा, फैंस सदमे में!
इस वजह से हिरासत में लिए गए करणवीर बोहरा, फैंस सदमे में!
Share:

हाल ही में करणवीर बोहरा के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. जी हाँ, छोटे पर्दे पर शो 'सौभाग्‍यवती भव' से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले टीवी के मशूहर एक्टर करनवीर बोहरा को हाल ही मास्‍को में हिरासत में लिया गया है और अब इसके बाद उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है. उन्होंने बताया कि वह मास्‍को फिल्‍म फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने पहुंचे थे लेकिन वहां उन्हें हिरासत में ले लिया गया है.

 

खबरों के अनुसार करनवीर बोहरा ने ट्विटर पर जानकारी दी कि उनके पासपोर्ट में कुछ कमी के चलते उन्‍हें मास्‍को एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया गया, वहीं आगे उन्‍होंने बताया कि यदि इस बारे में मुझे भारतीय दूतावास की ओर से बता दिया जाता, तो मुझे इस परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता. इसी के साथ आगे करनवीर ने यह भी लिखा कि फिलहाल रूस स्थित भारतीय दूतावास उनकी मदद कर रहा है. आप सभी को बता दें कि आगे उन्‍होंने अपने ट्वीट में यह भी लिखा कि भारतीय हवाई अड्डे पर ऐसी कोई जानकारी नहीं दी गई और जब वह मास्‍को हवाई अड्डे पर पहुंचे तो वहां पासपोर्ट में खराबी की बात सामने आई.

वहीं उसके बाद उन्‍हें वहीं रोक लिया गया और इसी के साथ ही वहां के अधिकारी उन्‍हें वापस भेजने पर विचार कर रहे हैं. वहीं आगे उन्‍होंने लिखा कि ''उन्‍हें अफसोस है कि भारतीय दूतावास ने उन्‍हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी. बेहतर होता अगर वीजा जारी करने से पहले ही उन्‍हें इस बारे में बता दिया जाता.'' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही करणवीर को बिग बॉस 12 में देखा गया था वहीं अब वह जल्द ही एक नए शो और मूवी में नजर आने वाले हैं.

इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है शर्लिन चोपड़ा का यह वीडियो, देखकर फैंस भर रहे हैं आहे

सपना के वीडियो से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो रहा है उनकी माँ का यह वीडियो

टीवी के इस मशहूर एक्टर ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -