महाराष्ट्र में फ्री में बांटा गया पेट्रोल, जानिए क्या है वजह?
महाराष्ट्र में फ्री में बांटा गया पेट्रोल, जानिए क्या है वजह?
Share:

औरंगाबाद: मनसे प्रमुख राज ठाकरे का पिछले मंगलवार को जन्मदिन मनाया गया। इस के चलते मनसे के नेताओं ने अपने-अपने तरीके से राज ठाकरे का जन्मदिन मनाया। इसी क्रम में औरंगाबाद जिले में जन्मदिन के विशेष अवसर पर मनसे की ओर से आम जनता को 54 रुपये लीटर पेट्रोल दिया गया। स्थानीय MNS इकाई ने पंप मालिक को सामान्य दाम तथा स्वयं के द्वारा उपलब्ध कराई जा रही राशि के अंतर का खुद भुगतान किया। 

वहीं शहर में सस्ते दर पर पेट्रोल मिलने की खबर फैल गई तथा देखते ही देखते क्रांति चौक पेट्रोल पंप के पास लगभग 1 किमी लंबी कतार लग गई। MNS औरंगाबाद के अध्यक्ष सुमित खंबेकर ने कहा कि 1,011 व्यक्तियों ने इस सुविधा का फायदा उठाया। मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि 54 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल देने के दो उद्देश्य थे। सबसे पहले, औरंगाबाद के निवासियों को हमारे पार्टी प्रमुख के जन्मदिन के मौके पर एक छोटा सा उपहार देने के लिए तथा दूसरा, ईंधन के आसमान छूटे दामों के मुद्दे को उजागर करना।

वही भले ही केंद्र ने पेट्रोल एवं डीजल पर कर कम किया हो, किन्तु राज्य सरकार ने अभी तक इसका पालन नहीं किया है। साथ ही यह भी कहा कि पार्टी ने सिर्फ प्रातः 8 से 9 बजे के बीच पेट्रोल उपलब्ध कराया तथा दरों का अंतर मनसे द्वारा वहन किया गया। भीड़ से बचने के लिए नागरिकों को कूपन सौंपे गए। औरंगाबाद एवं मराठवाड़ा में राज ठाकरे के बड़े आँकड़े में समर्थक हैं।

'राहुल गांधी से पूछताछ मत करो..', सड़कों पर आगज़नी कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता, नेता उगल रहे 'जहर'

AAP शासन में तेज हुईं 'खालिस्तानी' गतिविधियां, केजरीवाल के पंजाब दौर से पहले फिर हुई 'आतंकी' हरकत !

'कुत्ते की मौत मरेगा नरेंद्र मोदी..', राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध करते हुए 'नीचता' पर उतरे कांग्रेस नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -