AAP शासन में तेज हुईं 'खालिस्तानी' गतिविधियां, केजरीवाल के पंजाब दौर से पहले फिर हुई 'आतंकी' हरकत !
AAP शासन में तेज हुईं 'खालिस्तानी' गतिविधियां, केजरीवाल के पंजाब दौर से पहले फिर हुई 'आतंकी' हरकत !
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और ‘AAP’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान के जालंधर दौरे से पहले शहर की दीवारों पर असामाजिक तत्वों ने खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लिख दिए। ये खालिस्तान समर्थक नारे देवी तालाब मंदिर के आसपास के क्षेत्रों की कुछ दीवारों पर लिखे हुए पाए गए हैं। पुलिस ने कहा है कि, 'हम नारे लगाने वालों का पता लगाने में लग गए हैं। इसके लिए सभी CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं।'

बताया जा रहा है कि खालिस्तान के समर्थन में नारे काले रंग की पेंट स्प्रे के साथ लिखे गए हैं। यह कार्य उपद्रवी तत्वों ने रातोंरात किया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ दीवारों पर खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे हुए पाए गए थे। यह नारे पहले के नहीं लिखे हुए हैं, बल्कि पिछली रात ही किसी ने यह कारनामा किया है। गौरतलब है कि पिछले एक सप्ताह में पंजाब में खालिस्तान के समर्थन में नारे लिखे जाने का यह दूसरा केस सामने आया है। 11 जून को फरीदकोट में जिला व सत्र न्यायाधीश के घर के बाहर दीवार पर खालिस्तानी समर्थक नारे लिखे गए थे। इस बात की सूचना पंजाब के फरीदकोट की SSP अवनीत कौर सिद्धू ने दी थी। उन्होंने कहा था कि आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के संस्थापक गुरपतवंत सिंह पन्नू का एक वीडियो सामने आया है और दीवारों पर नारे लिखे पाए गए हैं।

बता दें कि पंजाब में खालिस्तान की माँग को लेकर 6 जून को ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी पर स्वर्ण मंदिर के गेट तक पहुँचे सैकड़ों की तादाद में लोगों ने खालिस्तान के समर्थन में नारे लगाए थे। इस दौरान लोगों ने अपने हाथों में नंगी तलवारें और खालिस्तानी आतंकवादी जरनैल सिंह भिंडरावाले (Jarnail Bhindranwale) के पोस्टर ले रखे थे। उन्होंने जरनैल सिंह भिंडरावाले के बैनर और पोस्टरों को लहराते हुए स्वर्ण मंदिर के अंदर घुसने का प्रयास किया था, लेकिन उन्हें गेट पर ही रोक दिया गया था। 

'कुत्ते की मौत मरेगा नरेंद्र मोदी..', राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध करते हुए 'नीचता' पर उतरे कांग्रेस नेता

राहुल गांधी को दोहरा झटका, ED आज फिर करेगी पूछताछ, कोर्ट ने ठुकराई याचिका

राष्ट्रपति चुनाव से पहले विपक्ष में बिखराव, भाजपा को हो सकता है बड़ा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -