'राहुल गांधी से पूछताछ मत करो..', सड़कों पर आगज़नी कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता, नेता उगल रहे 'जहर'
'राहुल गांधी से पूछताछ मत करो..', सड़कों पर आगज़नी कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ता, नेता उगल रहे 'जहर'
Share:

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से आज फिर पूछताछ हो रही है। राहुल गांधी से बीते दो दिनों में प्रवर्तन निदेशालय (ED) करीब 18 घंटे की पूछताछ कर चुकी है, इसमें राहुल ने कई सवालों के जवाब दिये हैं। वहीं, कांग्रेस लगातार उग्र तरीके से राहुल गांधी से पूछताछ किए जाने का विरोध कर रही है। दोनों दिन राहुल के समर्थन में कांग्रेस ने उग्र प्रदर्शन किया है। इस दौरान सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी लिया गया था।

आज भी ED दफ्तर के पास कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उग्र प्रदर्शन शुरू कर दिया है, यहां पार्टी के कार्यकर्ता आगज़नी कर रहे हैं। आगज़नी और उपद्रव कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि हमारी आवाज दबाई नहीं जा सकती। बता दें कि राहुल गांधी से बीते 2 दिन की पूछताछ में 25-30 सवाल पूछे गए हैं। ED सूत्रों ने कहा है कि राहुल गांधी पढ़ाए गए या रटाए गए तरह से सवालों के जवाब दे रहे हैं, इस कारण सवाल-जवाब का सिलसिला काफी धीमा चल रहा है। दरअसल, राहुल चाहते थे कि पूछताछ कल ही खत्म हो जाए, मगर ED के पास अभी कुछ सवाल बचे हैं। आज जांच एजेंसी राहुल गांधी से यंग इंडिया और AJL के फंड से संबंधित सवाल पूछेगी।

मर्यादाएं लांघ रहे कांग्रेस नेता :-

बता दें कि, राहुल गांधी से जारी पूछताछ का विरोध करने के चक्कर में मर्यादाएं लांघ रहे हैं। नागपुर में ED दफ्तर के बाहर कांग्रेस के विरोध-प्रदर्शन के दौरान शेख हुसैन ने कहा कि, 'नरेंद्र मोदी तेरा वही हाल होगा, जैसे कुत्ते की मौत होती है, ऐसे नरेंद्र मोदी की मौत होगी। वहीं, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने ED को धमकी दी है। बघेल ने कहा कि,  उन्होंने राहुल गाँधी के मुँह में हाथ डालने की कोशिश की है, ये उनको बहुत महँगा पड़ेगा।

'कुत्ते की मौत मरेगा नरेंद्र मोदी..', राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध करते हुए 'नीचता' पर उतरे कांग्रेस नेता

AAP शासन में तेज हुईं 'खालिस्तानी' गतिविधियां, केजरीवाल के पंजाब दौर से पहले फिर हुई 'आतंकी' हरकत !

मात्र 6 हज़ार में होगा 4 लाख का काम.., सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -