'कुत्ते की मौत मरेगा नरेंद्र मोदी..', राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध करते हुए 'नीचता' पर उतरे कांग्रेस नेता
'कुत्ते की मौत मरेगा नरेंद्र मोदी..', राहुल गांधी से पूछताछ का विरोध करते हुए 'नीचता' पर उतरे कांग्रेस नेता
Share:

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड केस में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी से प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ शुरू होने के बाद से ही कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता सड़क पर हंगामा कर रहे हैं। कांग्रेस नेता लगातार भद्दी टिप्पणियां कर रहे हैं। महाराष्ट्र के एक कांग्रेस नेता ने देश के पीएम नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक बातें की है, तो वहीं छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने ED को धमकाया है।

 

नागपुर में ED दफ्तर के बाहर कांग्रेस के विरोध-प्रदर्शन के दौरान शेख हुसैन ने कहा कि, 'नरेंद्र मोदी तेरा वही हाल होगा, जैसे कुत्ते की मौत होती है, ऐसे नरेंद्र मोदी की मौत होगी। हो सकता है कि इसके लिए मुझे 1000 नोटिस मिल जाए, मगर हमें उसकी परवाह नहीं है। हम लड़ते आए हैं, आगे भी लड़ते रहेंगे।' नागपुर शहर कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष रहे हुसैन के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भाजपा नेताओं ने हुसैन के इस बयान को लेकर कड़ी आपत्ति जाहिर की है। इस संबंध में गिट्टीखदान थाने में केस भी दर्ज किया है। भाजपा ने हुसैन की गिरफ्तारी की माँग करते हुए कहा है कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो पार्टी आंदोलन करेगी।

वहीं, कांग्रेस नेता और छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने कहा है कि, 'हम अब अपने कर्मचारियों को AICC दफ्तर में नहीं ला सकते हैं। हमें बताया गया है कि सिर्फ 2 मुख्यमंत्री ही यहाँ आ सकते हैं और किसी और को इजाजत नहीं है। उन्होंने राहुल गाँधी के मुँह में हाथ डालने की कोशिश की है, ये उनको बहुत महँगा पड़ेगा।; बघेल ने आगे कहा कि, 'पूरे देश में जो हालात है वो सबके सामने हैं। तीन दिन से हम लोग दिल्ली में है और पहले दिन 200 लोगों को इजाजत दी गई, कल कुछ नेताओं को अनुमति दी गई और आज तो हद हो गई कि हम अपने स्टाफ को भी नहीं ला सकते हैं।'

राहुल गांधी को दोहरा झटका, ED आज फिर करेगी पूछताछ, कोर्ट ने ठुकराई याचिका

राष्ट्रपति चुनाव से पहले विपक्ष में बिखराव, भाजपा को हो सकता है बड़ा फायदा

मात्र 6 हज़ार में होगा 4 लाख का काम.., सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -