'लोगों ने कांग्रेस को उखाड़ फेंका था..', इंदिरा गांधी और पीएम मोदी की तुलना कर बोले KCR
'लोगों ने कांग्रेस को उखाड़ फेंका था..', इंदिरा गांधी और पीएम मोदी की तुलना कर बोले KCR
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी और वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना करते हुए कहा कि 2024 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का अंत निश्चित है। भारत के नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (CAG) के कथित तथ्यों और आंकड़ों को पेश करते हुए KCR ने केंद्र सरकार की नाकामियों और तेलंगाना के प्रति भेदभाव का खुलासा करते हुए दावा किया कि यह भाजपा शासन अपना अंत 2024 में देखेगा।

तेलंगाना विधानसभा के बजट सत्र में अपने अभिभाषण में सीएम के चंद्रशेखर राव ने कहा कि बांग्लादेश युद्ध के बाद, पूर्व पीएम इंदिरा गांधी को अजेय माना जाने लगा था, मगर बाद में लोगों ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंका था। भारतीय राष्ट्रीय समिति (BRS) के राष्ट्रीय अध्यक्ष KCR ने आगे कहा कि, 'सत्ता अस्थायी है और लोग अपने वोट के साथ उन्हें उचित सबक सिखाएंगे।' KCR ने कहा कि केंद्र सरकार ने पूरे देश में 157 मेडिकल कॉलेजों का ऐलान किया है, मगर तेलंगाना के लिए एक भी स्वीकृत नहीं किया गया। नर्सिंग कॉलेजों का भी यही हाल है। 

KCR ने सवाल करते हुए कहा कि 'क्या यह लोकतंत्र या संघीय भावना है?' जब भाजपा तेलंगाना को एक मेडिकल कॉलेज की अनुमति नहीं दे सकती है, तो हम भाजपा को एक वोट क्यों दें?' KCR ने विकास की किल्लत के लिए भाजपा सरकार की आलोचना की। KCR ने कहा कि मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद 20 लाख लोगों ने भारतीय नागरिकता छोड़ दी। तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि जब उनके बच्चों को अमेरिका में ग्रीन कार्ड मिला, तो लोग जश्न मना रहे हैं। इस प्रकार के रुझान क्या संकेत देते हैं? 

'गूगल के पुणे स्थित ऑफिस में लगा है बम..', एक कॉल से मचा हड़कंप

बजट सत्र का अंतिम दिन भी विपक्ष के हंगामे की भेंट चढ़ा, राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के मुरीद हुए शिवपाल यादव, ट्वीट कर जताया आभार

Ind Vs Aus: धर्मशाला नहीं, इंदौर में होगा भारत-ऑस्ट्रेलिया का तीसरा टेस्ट मुकाबला, जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -