'गूगल के पुणे स्थित ऑफिस में लगा है बम..', एक कॉल से मचा हड़कंप
'गूगल के पुणे स्थित ऑफिस में लगा है बम..', एक कॉल से मचा हड़कंप
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पुणे शहर में स्थित गूगल इंडिया के कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी भरा फोन कॉल मामले में एक शख्स को पुलिस ने अरेस्ट किया है। धमकी देने वाले व्यक्ति ने कहा था कि गूगल के पुणे स्थित दफ्तर में बम लगाया गया है। गूगल का यह ऑफिस पुणे के कोरेगांव पार्क इलाके में स्थित है। अज्ञात शख्स ने मुंबई पुलिस को फोन किया था और कार्यालय में बम होने की बात कही थी।

इसके बाद मुंबई पुलिस ने इसकी जानकारी पुणे पुलिस को दी थी। इस मामले में फ़ौरन कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हैदराबाद से एक शख्स को अरेस्ट किया है। इस संबंध में मुंबई के बीकेसी थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि मामले में आगे की छानबीन जारी है। एक अधिकारी ने बताया कि धमकी भरा फोन करने वाला व्यक्ति शराब के नशे में था।

पुलिस उपायुक्त (जोन V) विक्रांत देशमुख ने बताया है कि पुणे के मुंढवा इलाके में एक बहुमंजिला व्यावसायिक इमारत की 11वीं मंजिल पर स्थित कार्यालय को रविवार (12 फ़रवरी) देर रात फोन आया कि गूगल के पुणे स्थित दफ्तर में एक बम रखा हुआ है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुणे पुलिस और बम निरोधक दस्ता ने मौके पर पहुंचकर तलाशी ली, लेकिन वह खबर फर्जी निकली। 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के मुरीद हुए शिवपाल यादव, ट्वीट कर जताया आभार

बागेश्वर धाम की शरण में पहुंचे कमलनाथ, पंडित धीरेन्द्र शास्त्री से भी करेंगे मुलाकात

'आज का भारत तेज सोचता है और तुरंत फैसले लेता है..', एयरो इंडिया का उद्घाटन करे बोले पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -