'मुझे सेकंड लालू बोलते हैं लोग, इसलिए जलते हैं विरोधी...' - तेजप्रताप यादव का बड़ा बयान

पटना: बिहार की सियासत में इन दिनों लालू परिवार के बेटों का विवाद छाया हुआ है. लालू परिवार के दोनों बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच बहुत दिनों से सब कुछ सही नहीं चल रहा है. छोटे भाई तेजस्वी यादव ने बड़े भाई तेज प्रताप यादव को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) से दरकिनार कर दिया है. 

इसके बाद तेज प्रताप पहली दफा कैमरे के सामने आए और कहा, 'मां और बहन का नाम स्टार प्रचारक की सूची में नहीं होने से दुखी हूं. मुझे सत्ता का लोभ नहीं है. मैं बस लोगों के लिए काम करना चाहता हूं.' यही नहीं, तेज प्रताप ने ये भी कहा कि लोग उनकी लोकप्रियता से जलते हैं. सूची में नाम न होने पर तेज प्रताप ने कहा कि, 'ये सूची कौन जारी करता है, ये तो दल के लोग बताएंगे. नाम रहना चाहिए था, ये फैक्टर है. संगठन में माताजी सर्वश्रेष्ठ हैं और नारियों का सम्मान करते हुए उनका नाम पहले रहना चाहिए था.' तेज प्रताप ने कहा कि जिन लोगों ने उनकी मां का नाम स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल नहीं किया, उन्हें माफी मांगनी चाहिए.

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने भी उपचुनाव में उम्मीदवार उतारे हैं और समर्थन दिया है तो तेज प्रताप ने इन्हें महज अफवाह करार दिया. उन्होंने कहा कि, 'किसी चैनल या प्रेस वार्ता में तो हमने कहा नहीं है कि हमने प्रत्याशी उतारा है. अफवाह वही लोग उड़ाते हैं जो हमसे जलते हैं, जो हमारी काबिलियत को देखकर जलते हैं. हम जनता के बीच डायरेक्ट मिलने का काम करते हैं. हो सकता है कि हमारी पॉपुलैरिटी से जलन होता होगा.' तेज प्रताप से जब सवाल किया गया कि आपकी छवि लालू यादव की तरह बन रही है तो कहीं इस बात से तो लोग नहीं डर रहे हैं? इस पर उन्होंने जवाब दिया, 'हो सकता है. सेकंड लालू तो बोलते हैं लोग. सेकंड लालू की लोकप्रियता देखकर विरोधियों को जलन तो होगी ही. जलने वाले जलेंगे, मगर सेकंड लालू यादव बढ़ता रहेगा. उसको कोई नहीं रोक सकता.'

प्रियंका गांधी ने किया देवी दुर्गा का आह्वान, लोगों से जय माता दी के नारे लगाने का किया आग्रह

अचानक नदी में पलटी नाव, कई लोगों की गई जान

दुर्घटनाग्रस्त हुआ वायुसेना विमान, हादसे में गई कई लोगों की जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -