अचानक नदी में पलटी नाव, कई लोगों की गई जान

बांग्लादेश की राजधानी ढाका के बाहरी क्षेत्र सावर में तुराग नदी में एक नाव के पलट जाने से कम से कम 5 व्यक्तियों की जान चली गई। पांचों कि लाश जब्त की गई हैं। अग्निशमन सेवा नागरिक सुरक्षा मुख्यालय की ड्यूटी अफसर खालिदा यास्मीन ने कहा कि अब तक तीन लड़कों, एक महिला एक लड़की की लाश निकाली जा चुकी हैं।

वही अफसर के मुताबिक, शनिवार तड़के नदी में रेत से लदे एक जहाज से टक्कर के पश्चात् लगभग 18 व्यक्तियों को ले जा रही नाव पलट गई। यास्मीन ने बताया कि घटना के पश्चात् अधिकांश यात्री तैरने में सक्षम हो गए। उन्होंने बताया कि जहाज के कुछ यात्री अभी भी गुमशुदा हैं। बांग्लादेश में, फेरी परिवहन का एक प्रमुख साधन है, जबकि उनमें से ज्यादातर में अक्सर भीड़भाड़ रहती है।

वही दूसरी तरफ मध्य रूस में पैराशूटिस्टों को ले जा रहा एक विमान आज यानी रविवार को क्रैश हो गया। मिली जानकारी के तहत आपात मंत्रालय ने इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा, 'हादसे में 16 लोगों के मारे जाने की आशंका है।' इसी के साथ मंत्रालय ने अपने टेलीग्राम चैनल पर जानकारी देते हुए कहा, '23 लोगों को ले जा रहा एल-410 विमान स्थानीय समयानुसार सुबह 9:23 बजे (0623 जीएमटी) दुर्घटनाग्रस्त हो गया।'

दुर्घटनाग्रस्त हुआ वायुसेना विमान, हादसे में गई कई लोगों की जान

नहीं रहे अब्दुल कादिर खान

रवि शास्त्री के बाद कौन होगा टीम इंडिया का कोच ? सामने आया विदेशी दिग्गज का नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -