इस मशहूर एक्ट्रेस को पुलिस ने किया अरेस्ट, 8 दिनों तक रहेंगी न्यायिक हिरासत में
इस मशहूर एक्ट्रेस को पुलिस ने किया अरेस्ट, 8 दिनों तक रहेंगी न्यायिक हिरासत में
Share:

बॉलीवुड की प्रसिद्ध अभिनेत्री व बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी को लेकर बीते दिनों से खबरें आ रहीं हैं और अब खबर आई है कि वह जेल जा चुकी है. जी हाँ, देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता मोतीलाल नेहरू पर विवादित टिप्पणी करने के बाद उन्हें 8 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है. इस मामले में मिली जानकरी के मुताबिक राजस्थान पुलिस ने पायल रोहतगी को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया था और आठ दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग उनके समर्थन में आ चुके हैं.

जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर '#IStandWithPayalRohatgi' ट्रेंड कर रहा है और उनके चाहनेवाले उन्हें रिहा करने के बारे में बोल रहे हैं. हाल ही में उनकी गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए उनके ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट की गई है और उसमे लिखा है कि- ''मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है... उस वीडियो को मैनें गूगल से जानकारी लेकर बनाया था... बोलने की आजादी एक मजाक है...'

आपको बता दें कि इस ट्वीट में पायल ने राजस्थान पुलिस, पीएमओ, होम मिनिस्ट्री के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को टैग किया था. आपको बता दें कि बीते दिनों ही कांग्रेस पार्टी नेता चर्मेश शर्मा ने सदर थाने में अभिनेत्री के विरूद्ध मुद्दा दर्ज करवाया गया था और इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पायल को अहमदाबाद से अरैस्ट कर लिया. वहीं उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई आज यानी सोमवार को होनी बताई गई थी जो हो चुकी है और अब उन्हें आठ दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है.

पोलैंड से अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने 'बाबूजी' की यादें, कहा- 'पोलैंड में उनके...'

मनोज बाजपेयी और ध्रुव सहगल ने क्रिटिक्स चॉइस शॉर्ट्स और सीरीज़ पुरस्कार जीतने पर आभार किया व्यक्त!

'सब कुशल मंगल' में नजर आएंगे अभिनेता अक्षय खन्ना, फिल्म को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -