'सब कुशल मंगल' में नजर आएंगे अभिनेता अक्षय खन्ना, फिल्म को लेकर कही ये बात
'सब कुशल मंगल' में नजर आएंगे अभिनेता अक्षय खन्ना, फिल्म को लेकर कही ये बात
Share:

दो दशक से हिंदी सिनेमा जगत में अपनी जगह बना चुके अभिनेता अक्षय खन्ना जल्द ही कॉमेडी फिल्म 'सब कुशल मंगल' में दिखाई देने वाले हैं. वह इस फिल्म से लंबे वक्त बाद कॉमेडी फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. इस बारे में अक्षय का कहना है कि वह एडल्ट कॉमेडी का भाग नहीं बनना चाहते हैं. इस कारण से वह काफी वक्त से किसी कॉमेडी फिल्म में नजर नहीं आए हैं क्योंकि उन्हें लगातार ऐसी ही फिल्में ऑफर हो रही थी.

अक्षय ने बताया कि वह स्क्रिप्ट चुनते वक्त इस बात का खास ख्याल रखते हैं कि उनकी फिल्में सभी उम्र के लोगों द्वारा पसंद की जाए. बहुत लोग डबल मीनिंग जोक्स को कॉमेडी के तौर पर देखते हैं और वह इसका किसी भी प्रकार से हिस्सा नहीं बनना चाहते हैं. गौरतलब है कि ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी अक्षय ने कहा था, 'मैं  एक साफ-सुथरी कॉमेडी फिल्म करना चाहता था लेकिन बीते वर्षो से मुझे जो कॉमेडी फिल्में ऑफर हुईं वह डबल मीनिंग थी जिसे आप परिवार के साथ नहीं देख सकते. मैं अच्छे विषय की फिल्म करना चाहता था जो ऐसी चीजों से कोसों दूर हों. इस फिल्म को चुनने के पीछे मेरी यही वजह रही. यह एक साफ सुथरी और पारिवारिक फिल्म है जिसे आप अपने परिवार और करीबियों के साथ देख सकते हैं. '

अक्षय ने यह भी कहा है कि ऐसा जरूरी नहीं है कि इंडस्ट्री में काम पाने के लिए प्रभावशाली लोगों के संपर्क में बने रहना जरूरी है. इस बारे में उन्होंने कहा, 'मैं यह समझ नहीं पा रहा हूं. यानि अगर मैं करण जौहर की दस पार्टियों का हिस्सा बनता हूं तो क्या यह पक्का है कि वह मुझे अपनी अगली फिल्म में कास्ट कर लेगें? और अगर कोई मुझे कास्ट करना चाहता है और अगर मैं करण की पार्टियों में जाने से मना कर देता हूं तो क्या वह मुझे कास्ट नहीं करेगा? मुझे तो ऐसा नहीं लगता. ' गौरतलब है कि इस फिल्म में अक्षय के अलावा पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे प्रियांक शर्मा और रवि किशन की बेटी रीवा किशन भी दिखाई देने वाले हैं. इस फिल्म की रिलीज़ डेट  3 जनवरी 2020 है.

कियारा आडवाणी ने 'कबीर सिंह' को लेकर किया खुलासा,कहा- 'निजी रूप से...'

महेश भट्ट ने नागरिकता कानून का किया विरोध,बोले- नहीं करुंगा कागजात जमा

नागरिकता कानून पर ट्वीट करने से ट्रोल हुए इस एक्टर ने अब दिया कड़क जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -