पोलैंड से अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने 'बाबूजी' की यादें, कहा- 'पोलैंड में उनके...'
पोलैंड से अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने 'बाबूजी' की यादें, कहा- 'पोलैंड में उनके...'
Share:

बॉलीवुड के शानदार एक्टर अमिताभ बच्चन आजकल पोलैंड गए हुए हैं. जी दरअसल हाल ही में अमिताभ ने इस बात की जानकारी खुद ट्व‍िटर से दी है. ट्वीटर पर उन्होंने बीते रविवार को कुछ तस्वीरें शेयर की थी, लेकिन वो कहां गए हैं कि इस बात की जानकारी उन्होंने नहीं दी थी. वहीं अपने इस ट्वीट के बाद उन्होंने फिर से एक ट्वीट किया और कुछ तस्वीरों को शेयर किया, जिसमें उन्होंने पोलैंड शहर की और अपनी कुछ फोटोज शेयर कर वहां जाने का कारण बताया है.

 

इस दौरान अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपने बाबूजी और हिंदी के प्रसिद्ध लेखक और कवि रहे हरिवंश राय बच्चन के बारे में लिखा. उन्होंने लिखा-, 'यूरोप में सबसे पुराने चर्चों में से एक चर्च में, पोलैंड में बाबूजी के लिए प्रार्थना... बहुत ही भावुक पल... उनकी आत्मा को शांति और प्रेम मिलना चाहिए... ऐसे सम्मान के लिए बिशप और पोलैंड के लोगों का धन्यवाद...'

आप सभी को बता दें कि अमिताभ के पिता और भारत के महान कवि हरिवंश राय बच्चन को पोलैंड में सम्मानि‍त किया गया है और उन्होंने पोलैंड एयरपोर्ट से फोटोज साझा कर लिखा, 'ये वो देश है विदेश में, जो पूज्य बाबूजी को सम्मानित करने जा रहा है. एक पुत्र के लिए इससे बड़ी भाग्यशाली बात और कुछ नहीं हो सकती'. आप सभी को बता दें कि हरिवंश राय बच्चन को श्रद्धांजलि देते हुए फोटो के साथ महानायक अमिताभ बच्चन यूरोप के सबसे पुराने चर्च से फोटोज शेयर की है और आप देख सकते हैं चर्च के अंदर की खूबसूरत कलाकारी आकर्षक है.

'सब कुशल मंगल' में नजर आएंगे अभिनेता अक्षय खन्ना, फिल्म को लेकर कही ये बात

भाई की रोका सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं करीना और करिश्मा

कियारा आडवाणी ने 'कबीर सिंह' को लेकर किया खुलासा,कहा- 'निजी रूप से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -