रिश्वत लेते धराया पटवारी,इतने रुपयों की की थी मांग
रिश्वत लेते धराया पटवारी,इतने रुपयों की की थी मांग
Share:

सिवनी से राजकिशोर पाठक की रिपोर्ट 

सिवनी।  भ्रष्ट अधिकारियों द्वारा रिश्वत लेने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा सिवनी जिले में आज फिर पटवारी द्वारा रिश्वत लेने का मामला सामने आया है, आपको बता दे की  पटवारी अनूप मिश्रा को 11000 रुपये की रिश्वत लेते जबलपुर लोकायुक्त टीम ने गिरफ्त में लिया है, बताया जा रहा है की जमीन नामांतरण के एवज में रिश्वत की मांग की जा रही थी। 

सिवनी जिले में रिश्वत लेने की मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं वही आज बरघाट विधानसभा के अंतर्गत आने वाली धारना मे पटवारी अनूप मिश्रा को 11000 रुपये की रिश्वत लेते जबलपुर लोकायुक्त टीम ने गिरफ्त में लिया है वही पूरे मामले की जांच भी की जा रही है। जमीन नामांतरण के एवज में माँगी थी धारना गोंडेगाँव के किसान प्रार्थी पूनाराम पटले ने जानकारी देते हुए बताया कि उसकी जमीन का नामांतरण होना था। जिसके लिए पटवारी द्वारा पैसों की माँग की जा रही थी।

परेशान होकर किसान ने लोकायुक्त को दी जानकारी:- पटवारी से परेशान होकर किसान ने पटवारी द्वारा पैसे माँगने की बात लोकायुक्त को दी जिसके बाद आज लोकायुक्त टीम धारना पहुँची और 11 हज़ार की रिश्वत लेते धारना पटवारी कार्यालय से पटवारी अनूप मिश्रा को गिरफ्त में ले लिया। शाम तक लोकायुक्त द्वारा पूरे मामले की सूक्ष्मता से जाँच की जा रही थी।

मवेशियों में फैल रहे रोग को रोकने के लिए राजस्थान सरकार मिशन मोड पर

RBI की नीति से पहले इस माध्यम से धन जुटा रही कंपनी की इकाइयां

फेंक देती हैं शैम्पू की खली बॉटल तो पढ़े यह खबर, बहुत आ सकती है काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -