जीतन राम मांझी ने मारी पलटी, सीएम नीतीश को लेकर बोली यह बात

जीतन राम मांझी ने मारी पलटी, सीएम नीतीश को लेकर बोली यह बात

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मध्य आशंकाओं की राजनीति आगे बढ़ रही है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एनडीए के सहयोगी लोजपा ही महामारी कोरोना के बहाने हमला बोल रही है, तो वहीं महागठबंधन के अहम घटक नीतीश के समर्थन में खड़े होते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल तेजी से बदल रही बिहार की राजनीति में जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा नीतीश कुमार के समर्थन में तब खड़ी हो गई है. पार्टी ने यह कदम तब उठाया, जब लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान की तरफ से कोरोना को लेकर सीएम पर प्रश्न खड़े किए जा रहे हैं.

वीरता और सर्विस पुरस्कारों की सूची हुई जारी, जम्मू कश्मीर पुलिस ने मारी बाजी

हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने चिराग पर निशाना साधते हुए, खुलकर बोला कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कोरोना को लेकर किए जा रहे काम की तारीफ की है. हम प्रवक्ता ने चिराग पर हमला बोलते हुए कहा कि विपत्ति के वक्त भी राजनीति कर रहे हैं. बचकानी हरकत छोड़ दें चिराग. नीतीश कुमार क़ोरोना से मजबूती से लड़ रहे हैं. दानिश ने बताया कि चिराग को नीतीश कुमार पर हमला बोलने की बजाय अपने बयानों पर काबू पाना चाहिए.

सोशल गैदरिंग को लेकर इस राज्य में जारी की गई नई गाइड्लाइंस

अब प्रश्न यह खड़ा होता है कि सहसा मांझी की पार्टी का झुकाव नीतीश कुमार के प्रति क्यों? क्या कोई नई राजनीति के संकेत तो नहीं. इस पर दानिश रिज़वान ने बताया कि राजनीतिक संभावनाओं का खेल है, कब क्या हो जाए कौन जानता है? जाहिर है बिहार की सियासत में परिस्थितियां बहुत तेजी से बदल रही हैं. कौन सी पार्टी किस तरफ जाएगी, कौन सा दल किस गठबंधन का भाग बनेगा, इसकी फोटो साफ- साफ नहीं दिख रही है.

'पैक फ़ूड' में पाया गया कोरोना ! WHO ने जारी किया बड़ा बयान

टीचर्स डे : टीचर्स को दें ये 5 तोहफे, हमेशा रखेंगे याद

दिल्ली तरबतर, MP में भारी बारिश का अलर्ट, जानें आज का मौसम अपडेट