छोटी सी उम्र में टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही है यह एक्ट्रेस
छोटी सी उम्र में टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही है यह एक्ट्रेस
Share:

कभी अपनी खूबसूरती के जरिये छोटी सी उम्र में ही छोटे पर्दे पर अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी मशहूर एक्ट्रेस अशनूर कौर इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. जी हाँ, वह बहुत हॉट हो चुकीं हैं और अब उनका हॉट अवतार आप उनकी इन तस्वीरों में देख सकते हैं. आपको बता दें कि इन दिनों अशनूर कौर को लेकर चर्चा हो रही हैं क्योंकि वह टीवी के नए शो 'पटियाला बेव्स' में दिखाई दें रहीं हैं और शो में उनका अभिनय सभी को मात दे रहा है. अशनूर इस शो में मुख्य किरदार में नजर आ रहीं हैं और खूबसूरत भी दिखाई दे रहीं हैं. वहीं आपको बता दें कि शो की कहानी एक ऐसी लड़की हैं जो अपनी माँ से बहुत प्यार करती हैं. इस शो में अशनूर टॉमबॉय की भूमिका निभा रहीं हैं.

वह अपनी माँ का बेहद ख्याल रखती हैं. इस बारे में कुछ समय पहले बात करते हुए अशनूर का कहना हैं कि वह अपने इस नए शो को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह इस सीरियल में मिनी खुराना का किरदार निभाने वाली है. आप सभी को बता दें कि इसके पहले अशनूर को आपने पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा होगा और इसके अलावा भी अशनूर ’पृथ्वी वल्लभ’,‘महादेव’,‘झाँसी की रानी’ और कई जाने माने शोज में नजर आ चुकी हैं.

अशनूर ने हाल ही में अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर लिखा है I have never seen elegance go out of style! Tried this elegant “nath” sticker by @b612.india Totally in love with it!#b612 #b612india #b612camera #beauty #fashion #selfie @official.b612 @b612.india इसमें वह वाकई में बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि अशनूर न सिर्फ टीवी की दुनिया में बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है.

बेटे की तस्वीर शेयर कर फैंस से 'क्यूट नाम' मांग रहीं हैं अनीता भाभी

ब्लू ड्रेस में बहुत हॉट नजर आईं निया शर्मा, देखकर उड़े फैंस के होश

डेली सोप को स्कूल मानता है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -