ब्लू ड्रेस में बहुत हॉट नजर आईं निया शर्मा, देखकर उड़े फैंस के होश
ब्लू ड्रेस में बहुत हॉट नजर आईं निया शर्मा, देखकर उड़े फैंस के होश
Share:

इन दिनों टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा खूब सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि उन्हें दुनिया में एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला कहा गया है. वहीं निया शर्मा इन दिनों कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो इश्क में मरजावां में नजर आ रही हैं जो खूब पॉपुलर शो है. निया शर्मा वो स्टार हैं जो किसी के पहचान की मोहताज नहीं हैं और सभी के द्वारा पसंद की जाती है. निया अपनी हॉटनेस और सेक्सी फिगर को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं और एक तस्वीर उन्होंने हाल ही में शेयर कर लिखा है When girls take ‘Mein Papa ki pari hoon’ look too seriously!! @heenasayyad1212

इसमें वह वाकई में दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. निया शर्मा सोशल मीडिया लवर हैं और इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं आप देख सकते हैं इस फोटो में निया शर्मा ब्लू गाउन पहने नजर आ रही हैं. ब्लू गाउन में सेक्सी पोज देती निया शर्मा बेहद हॉट और सुंदर लग रही हैं उनका हर अंदाज सेक्सी लग रहा है.

निया शर्मा ने इंस्टा स्टोरी में भी अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जिनमें से एक फोटो में निया अर्जुन बिजलानी के साथ भी नजर आ रही हैं. वहीं निया के साथ जो फोटो उन्होंने शेयर की है वह पिंक ड्रेस में है. निया इन दिनों गोवा पहुंची हैं और वहां से अपनी कई हॉट और सेक्सी फोटो शेयर कर चुकी हैं. वैसे निया इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं और उनकी यह तस्वीरें सभी को भा रही है.

बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीतकर जेनिफर विंगेट ने कही यह बात

रियलिटी शोज में बनने वाली जोड़ियां नहीं होती फेक: प्रिंस नरूला

बिकिनी में ज्वैलरी पहनकर इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस के साथ खूबसूरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -