बेटे की तस्वीर शेयर कर फैंस से 'क्यूट नाम' मांग रहीं हैं अनीता भाभी
बेटे की तस्वीर शेयर कर फैंस से 'क्यूट नाम' मांग रहीं हैं अनीता भाभी
Share:

हाल ही में लोकप्रिय टीवी सीरियल भाभीजी घर पर हैं की गोरी मेम यानी सौम्‍या टंडन ने अपने प्‍यारे से बेटे को जन्‍म दिया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सौम्या ने 3 दिन पहले 18 जनवरी को बेटे को जन्म दिया है और उसके बाद उनकी तस्वीरें आणि शुरू हो गईं हैं. हाल ही में एक बार फिर से सौम्या ने इंस्‍टाग्राम पर अपने बेटे की तस्‍वीर भी शेयर की जिसे देख कर फैंस उन्‍हें बधाइयां दे रहे हैं।. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है My little munchkin needs a name. We have not been able to decide. Common let your suggestions pour. Need your help. If I choose your name, My little prince will send you a giftHint hint: name should be unique, small and should have a great meaning.

उन्होंने अपने फैंस से अपने बेटे के लिए नाम मांगे हैं जो बहुत खूबसूरत होना चाहिए. जी हाँ, इसके पहले उन्होंने एक तस्वीर और शेयर की है और इस तस्वीर में सौम्या ने अपने नन्हें बेटे को हाथों में पकड़ा है और लिखा है Our bundle of joy! आप देख सकते हैं फोटो में सौम्या बेहद खुश नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें इससे पहले सौम्‍या ने अपने फैंस को प्रेग्‍नेंट होने की बात इसी सोशल मीडिया के जरिए ही बताई थी और उन्‍होंने लिखा था कि वह किसी सुपरहीरो की तरह महसूस कर रही हैं. फिलहाल सौम्या अपने बेटे की तस्वीरों के कारण चर्चाओं में चल रही है. सौम्या टंडन की उम्र 34 साल हैं और उन्‍होंने द‍िसंबर 2016 में बॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी की थी. अब वह माँ बन चुकीं हैं.

ब्लू ड्रेस में बहुत हॉट नजर आईं निया शर्मा, देखकर उड़े फैंस के होश

बिग बॉस 12 में हारकर अपनी बीवी को बिग बॉस 13 में भेजना चाहता है यह कंटेस्टेंट

टीवी को अपना घर मानती है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -