मरीज Baahubali देखने में मस्त, डॉक्टर्स उसका ऑपरेशन करने में व्यस्त, Watch Video
मरीज Baahubali देखने में मस्त, डॉक्टर्स उसका ऑपरेशन करने में व्यस्त, Watch Video
Share:

साऊथ के साथ ही साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी 'बाहुबली2' का सक्सेस का परचम हम देख चुके है. निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली ने एक तरह से भारतीय सिनेमा के इतिहास में एक बढ़ी कमाई का रिकार्ड भी बनाया था. अब एक बार फिर से बाहुबली फिल्म के चर्चे हमे सुनने को मिल रहे है. जी हां बता दे कि, आजकल 'अवेक ब्रेन सर्जरी' के कई मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें ऑपरेशन के दौरान मरीज होश में रहता है और कोई ना कोई एक्टिविटी करता रहता है. एक ऐसी ही ब्रेन सर्जरी का नया मामला सामने आया है, जिसमें मरीज सर्जरी के वक्त 'बाहुबली' फिल्म देख रही थीं. आंध्र प्रदेश के गंटूर जिले के प्राइवेट हॉस्पिटल में 43 साल की हेड नर्स विनया कुमारी हाल ही में अवेक ब्रेन सर्जरी से गुजरीं.

उनके लेफ्ट सेंसरी कॉर्टेक्स में ट्यूमर था. इसे निकालने के लिए सर्जरी जरूरी थी, लेकिन सर्जरी करते समय मरीज का जगे रहना भी जरूरी था. न्यूरोसर्जन श्रीनिवास रेड्डी ने बताया- उन्हें ड्रग तो दिया गया था, लेकिन पूरी प्रक्रिया के दौरान वो जगी हुई थीं.

यहां तक कि वो सर्जरी के दौरान गाना भी गुनगुना रही थीं. हॉस्पिटल के असिस्टेंट प्रोफेसर ने कहा-ऑपरेशन के एक दिन पहले मरीज नर्वस थीं. उनका ध्यान बंटाने के लिए हमने उनकी फेवरेट फिल्म 'बाहुबली' लगाई. जिक्से तहत वह इस सर्जरी के दौरान फिल्म को देखने का लुत्फ़ लेती रही. 

 यहां देखे Video 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एडल्ट स्टार के साथ दिखे मिथुन चक्रवर्ती के बेटे

अब ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करने जा रही है अमेरिकन टेलीविज़न में डेब्यू

बुआ सोहा की बर्थडे पार्टी में इस अंदाज़ में नजर आये तैमूर

साउथ के इन स्टार्स की होगी 10 करोड़ रुपये की शाही शादी

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -