अब इतना बदल गई टीवी की ये एक्ट्रेस कि पहचान पाना हुआ मुश्किल

टीवी के मशहूर शो 'सपना बाबुल का' में सांवली और बेहद ही साधारण लड़की रागिनी को तो आप सभी जानते ही होंगे. जी हां हम बात कर रहे हैं मशहूर एक्ट्रेस पारुल चौहान के बारे में जिनका लुक अब बहुत बदल गया हैं वह पहले से ज्यादा हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं. यही नहीं बल्कि वह इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उन्हें अब पहचान पाना मुश्किल हो गया हैं.

बता दे कि 'सपना बाबुल का..बिदाई' में वह बहुत ही सांवली नजर आती थी लेकिन यही वो शो जिसके जरिये पारुल को ग्लैमर दुनिया में एक खास जगह मिली. इस शो को करने के बाद पारुल टीवी के कई शोज में नजर आई उन्होंने 'झलक दिखला जा' और 'कॉमडी सर्कस' में भी काम किया है. पारुल को टैटू से बेहद लगाव है इसलिए उन्होंने अपने शरीर पर कई टैटूज बनवा रखे हैं. इन टैटूज की वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था क्योंकि उन्होंने अपनी पीठ पर गायत्री मंत्र का टैटू बनवाया था.

हालांकि इसे अब उन्होंने रिमूव करवा लिया. पारुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अब अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला देती हैं. ख़ास बात यह हैं कि पारुल के फैंस को उनकी तस्वीर बेहद पसंद आती हैं जिसके चलते वह लगातार अपनी तस्वीर शेयर कर तहलका कर देती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीर शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही हैं. पारुल को टीवी के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता हैं' के लिए भी जाना जाता हैं.

ये भी पढ़े

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की अपनी हॉट तस्वीर

दिवालिया होने की खबरों से परेशान इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बालवीर की इस भयंकर परी ने शेयर किया अपना हॉट अवतार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -