बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की अपनी कूल तस्वीर
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने शेयर की अपनी कूल तस्वीर
Share:

टीवी के मशहूर शो 'नागिन' के जरिये अपनी एक खास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस आशका गोरडिया इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं. अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली एक्ट्रेस आशका गोरड़िया ने एक बार फिर अपनी हॉट तस्वीर शेयर की हैं, जिमसे वह पानी में अपने पैर डुबोये बड़े हॉट अंदाज़ में बैठी हैं. हालांकि ये पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी आशका कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

बता दे कि आशका टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं जो टीवी के कई शोज का हिस्सा रही हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कुसुम' से की. इसके बाद वह सीरियल 'लागी तुझसे लगन' में नजर आई. यही वो शो हैं जिसके जरिये उन्हें सफलता हासिल हुई. इस शो को करने के बाद वह बिग बॉस की भी कंटेस्टेंट रही जिसके बाद उनकी किस्मत के सितारे चमक गए और उन्हें कई ऑफर मिलने लगे.

आशका ने पिछले साल अपने लॉन्ग टाइम विदेशी बॉयफ्रेंड ब्रेंट गोबल से शादी की हैं. दिसंबर 2017 के पहले हफ्ते में अहमदाबाद के ग्रीन गोल्फ कंट्री क्लब में आशका और ब्रेंट की रॉयल वेडिंग हुई. ख़ास बात यह हैं कि आशका की शादी में उनके करीबी दोस्तों से लेकर बड़े-बड़े स्टार पहुंचे थे. आशका पिछले दिनों अपने पति को किस करने पर ट्रोल हो गई थी उन्होंने अपने पति को किस करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया था.

ये भी पढ़े

दिवालिया होने की खबरों से परेशान इस टीवी एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

नहीं देखा होगा 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस का ये अवतार

इस बोने एक्टर को 50 हजार रूपए में खरीदना चाहते थे सर्कस वाले

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -